बिहार : लखीसराय में शराब पिलाने के बाद लड़की से छेड़छाड़, दो व्यक्ति गिरफ्तार

2
- Advertisement -

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

लखीसराय: बिहार के लखीसराय में एक नाबालिग लड़की के मित्र और 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने शराब पिलाने के बाद उससे छेड़छाड़ की. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. यह पूछे जाने पर कि क्या लड़की से बलात्कार किया गया, लखीसराय के पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि चिकित्सकीय रिपोर्ट में यौन उत्पीड़न की पुष्टि नहीं हुई है. लड़की ने 35 वर्षीय विनोद कुमार पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. विनोद कुमार के खिलाफ पोक्सो कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि लड़की के मित्र को भी गिरफ्तार कर लिया गया है और इसकी पुष्टि करने के लिए जांच की जा रही है कि क्या लड़की ने भी शराब पी थी.
यह भी पढ़ें : Indigo की फ्लाइट में नशे में धुत यात्री ने एयरहोस्टेस से की छेड़छाड़
शर्मा ने कहा कि लड़की ने अपने मित्र पर आरोप लगाया है कि वह उसे घटना वाले स्थल पर ले गया. घटना जिले के नगर पुलिस थाना क्षेत्र में गुरुवार रात में उस समय हुई जब लड़की दुर्गा पूजा कार्यक्रम देखने के लिए घर से बाहर गई थी. लड़की तीन मंजिला इमारत के पास अस्तव्यस्त स्थिति में मिली थी. वहां से गुजर रहे लोगों को संदेह हुआ कि उसने यौन उत्पीड़न के बाद छत से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. खबर फैलने के बाद स्थानीय लोगों ने तोड़फोड़ की और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की.
शर्मा ने कहा, ‘‘लड़की ने आरोप लगाया है कि उसके मित्र ने दावा किया कि वह जगह से परिचित है. उसने मस्ती के लिए उसे अपने साथ छत पर चलने को कहा. छत पर उसके मित्र का परिचित विनोद कुमार शराब पी रहा था.'' पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लड़की ने यह भी आरोप लगाया कि उसके मित्र और दूसरे व्यक्ति ने उसे भी शराब पीने के लिए बाध्य किया और जब व्यक्ति ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया तो उसने वहां से भागने का प्रयास किया लेकिन फिसल गई और नीचे गिर गई. बिहार में नीतीश कुमार सरकार ने अप्रैल 2016 से शराब की बिक्री और सेवन पर पूर्ण प्रतिबंध लगाया है.
टिप्पणियांVIDEO: बिहार में ये कैसा सुशासन?
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Source Article

- Advertisement -