बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान कौन सा पोस्टर देख कर नीतीश कुमारआपा खो बैठे

2
- Advertisement -

नीतीश कुमार ने विपक्ष पर साधा निशाना

पटना:

चुनाव प्रचार के दौरान बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार अपने ग़ुस्से पर संयम रख सके इसके किए उनके बड़े भाई उन्हें चुनाव प्रचार के दौरान एक अंगूठी देते हैं. हालांकि इस बार गुरुवार को बिहार के मुंगेर लोकसभा क्षेत्र में जब नीतीश कुमार प्रचार करने पहुंचे तो शिक्षाकर्मियों ने अपनी माँगो के समर्थन में बैनर दिखाकर उनका ध्यान आकर्षित करना चाहा इस पर नीतीश कुमार उन प्रदर्शनकारियों पर जमकर बरस पड़े. नीतीश कुमार ने प्रदर्शनकारियों से कहा कि ये वित रहीत शिक्षा नीति वाला दिखाना है तो कल कांग्रेसिया सब आएगा उसको दिखाना.

नीतीश जी किस नाम की मज़दूरी मांग रहे है : तेजस्वी कुमार

समझ गए ना, मेरे टाइम की चीज़ नहीं है .फिर नीतीश ने कहा अब ये सब चीज़ क ख का ज्ञान नहीं है और बिना मतलब का आ गए हैं वित् रोहित क्या है वित् रहित आप मेरी बात सुनने आया हूँ कि यह काम करने आया हूँ और भूल गए हो कि 10 साल पहले हम यहां पे आए थे.

- Advertisement -

टिप्पणियां

बिहार के मुख्य मंत्री नीतीश कुमार अपने संयमित बात व्यवहार के कारण जाने जाते हैं लेकिन वृहस्पतिवर को मुंगेर लोक सभा क्षेत्र में जब वित् रहित शिक्षाकर्मियों ने उनके सामने प्रदर्शन किया तो वो आग बबूला हो उठे ।अब सुनिए उन्होंने क्या कहा । pic.twitter.com/vLc55pP7KJ

— manish (@manishndtv) April 23, 2019

नीतीश को इस बात का आभास था कि ये प्रदर्शन अख़बारों के सुर्ख़ियो में होगा और उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि चुनाव के टाइम में ये सब दिखाया जाता है, क्या ये चुनाव का विषय है क्या बढ़िया से टाँगे हो और सब फ़ोटो लिया हैं छापेगा उससे क्या कल्याण हो जाएगा क्या. ये सब बातें बंद कीजिये सबका कोई मतलब नहीं है मेरे लिए . नीतीश कुमार ने कहा कि इन सब चिजों का कोई महत्व नहीं है. जो बिना किसी के कुछ दिखाए हमनें बिहार में जितना कुछ काम किया वो न तो पति-पत्नि ने शासन में रहते किया और न किसी और ने.

Source Article