बिहार: नालंदा में राजद नेता की गोली मारकर हत्या, गुस्साए लोगों ने आरोपी के घर को फूंका

4
- Advertisement -

नालंदा में राजद नेता की हत्या

पटना:

बिहार के नालंदा में राजद नेता की हत्या का मामला सामने आया है. नालंदा जिले के दीपनगर पुलिस थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक स्थानीय राजद नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हालांकि, इस घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने आरोपी के घर पर हमला बोला दिया और उसके घर को आगे के हवाले कर दिया. बता दें कि बीते कुछ समय से बिहार में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ते जा रहा है. इससे पहले मुजफ्फरपुर, पटना और दरभंगा में भी गोली मार कर हत्या करने के मामले आ चुके हैं.

तेजस्वी का हमला, बिहार में बहार है…गोलियों की बौछार है, क्योंकि यहां नीतीशे कुमार हैं…

इस घटना के बाद एसडीपीओ नालंदा ने कहा कि स्थानीय राजद नेता की हत्या आपसी दुश्मनी की वजह से हुई है. हम मामले की जांच कर रहे हैं.' बता दें कि नालंदा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का गृहजिला है.

- Advertisement -

बिहार में अपराध बेलगाम: अब मुजफ्फरपुर में ट्रैक्टर ड्राइवर की हत्या कर झाड़ियों में फेंका

#Bihar: Local RJD leader was shot dead in Deepnagar police limits, in Nalanda, yesterday. Locals attacked and set fire to the house of the accused. SDPO, Nalanda says, "He was shot dead due to personal enmity. We are investigating the matter." pic.twitter.com/1NCNNEp9UA

— ANI (@ANI) January 2, 2019

बताया जा रहा है कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी. घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया जिससे इस इलाके में तनाव का माहौल उत्पन्न हो गया.

टिप्पणियां

बता दें कि पिछले दिनों बिहार के वैशाली जिले के सदर थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात अपराधियों ने पटना के एक व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. पिछले सप्ताह पटना के दवा कारोबारी गुंजन खेमका की हत्या हाजीपुर में कर दी गई थी. अभी तक पुलिस इस मामले का खुलासा नहीं कर सकी है. एक के बाद एक कई ट्वीट कर तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा था. तेजस्वी ने ट्वीट किया, बिहार के वैशाली में एक और बड़े ट्रांसपोर्ट व्यवसायी की गोली मारकर हत्या. 'बिहार में बहार है, गोलियों की बौछार है, अपराधियों का लहर है…व्यापारियों पर क़हर है, क्योंकि नीतीशे कुमार हैं.

VIDEO: बिहार में बढ़ रहे हैं अपराध

Source Article