बिहार : नहीं पहुंचे तेजस्वी यादव, एयरपोर्ट से मायूस होकर लौटे कार्यकर्ता, RJD की बैठक भी स्थगित

1
- Advertisement -

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की शनिवार को होने वाली बैठक अपरिहार्य कारणों से स्थगित कर दी गई. समझा जाता है कि इस बैठक में राजद के वरिष्ठ नेता तेजस्वी यादव के नहीं पहुंचने के कारण ही बैठक स्थगित की गई. राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने बैठक स्थगित करने की सूचना देते हुए कहा कि अपरिहार्य कारणों से पार्टी की बैठक स्थगित कर दी गई है. उन्होंने कहा कि पार्टी द्वारा सदस्यता अभियान मजबूती से चलाया जा रहा है. तेजस्वी के नहीं आने के संदर्भ में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि दिल्ली में व्यस्तता के कारण वह नहीं आ पाए.

क्या बिखराव की ओर बढ़ रहा राष्ट्रीय जनता दल? तेजस्वी और तेजप्रताप के रवैये से उठा सवाल

उल्लेखनीय है कि सदस्यता अभियान पर चर्चा के लिए शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर पार्टी नेताओं की बैठक बुलाई गई थी. बैठक में तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव नहीं पहुंचे। तेजस्वी के नहीं आने पर कई नेताओं ने नाराजगी भी जताई थी. सदस्यता अभियान और संगठन की मजबूती पर चर्चा के बाद बैठक शनिवार तक के लिए स्थगित कर दी गई। पार्टी की ओर से बताया गया कि शनिवार की बैठक में तेजस्वी रहेंगे.

- Advertisement -

टिप्पणियां

बिहार : आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की मुश्किलें और बढ़ीं, यह है बड़ा कारण

तेजस्वी के आने की सूचना के बाद उत्साहित कार्यकर्ता बड़ी संख्या में शनिवार को पटना हवाईअड्डा पहुंचे थे, परंतु तेजस्वी के नहीं आने के कारण वे भी मायूस लौट गए. गौरतलब है कि नौ अगस्त से प्रारंभ राजद के सदस्यता अभियान में तेजस्वी यादव के शामिल नहीं होने के कारण अभियान जोर नहीं पकड़ रहा. इस साल हुए लोकसभा चुनाव में राजद की हुई करारी हार के बाद से ही तेजस्वी पटना में कम समय दे रहे हैं. उनका अधिकांश समय दिल्ली में गुजर रहा है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)Source Article