बिहार : झाड़-फूंक कराने गई महिला का हाथ-पांव बांधकर 6 लोगों ने किया गैंगरेप, पति को कर दिया था बेहोश

2
- Advertisement -

प्रतीकात्मक फोटो

बक्सर: बिहार में बक्सर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में झाड़-फूंक करने के नाम पर एक महिला के साथ छह लोगों द्वारा कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने सोमवार को बताया कि इस मामले के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है. पूछताछ के आधार पर अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि पीड़ित महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है.
बिहार के मुजफ्फरपुर में 9वीं की छात्रा से परिवारवालों के सामने गैंगरेप…
बेटे की चाहत रखने वाली पीड़िता द्वारा दर्ज करायी गयी शिकायत में कहा गया है वह पिछले तीन वर्ष से झाड़-फूंक कराने के लिए मुफस्सिल थाना अंतर्गत चैसा ब्रम्हचैरा के पास स्थित ब्रह्म स्थान पर आती रही है. उसने आरोप लगाया कि वह अपने पति के साथ झाड़-फूंक कराने ब्रह्म स्थान कल आयी थी जहां देर हो जाने के कारण रात्रि में वहां रुक गई. पीड़िता ने आरोप लगाया कि बीती रात छह लोगों ने उसके गले पर चाकू रखकर जबरन उसे ब्रह्म स्थान के बगल से गुजर रही गंगा नदी किनारे एक झाड़ी में ले जाकर हाथ-पांव बांधकर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. इनमें से पांच को वह पहचानती है.
पश्चिम बंगाल में निर्भया जैसा मामला, रेप के बाद कथित रिश्तेदार ने प्राइवेट पार्ट में डाल दी रॉड
टिप्पणियां शिकायत के अनुसार, आरोपियों ने महिला को धमकी दी कि अगर यह बात किसी को बताई तो उसके पति को जान से मार देंगे. महिला के पति ने बताया कि कुछ लोगों ने उसके मुंह पर कपड़े का एक टुकडा फेंका था, जिससे वह बेहोश हो गये. इसी बीच आरोपियों ने उनकी पत्नी के साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया.
VIDEO: दिल्ली : मेड ने लगाया मेजर पर रेप का आरोप
Source Article

- Advertisement -