बिना हेलमेट बाइक पर नशे में जा रहा था जोड़ा, पुलिस ने रोका तो लड़की नीचे उतरकर करने लगी धक्का-मुक्की, देखें Video

1
- Advertisement -

नई दिल्ली:

दिल्ली के मायापुरी में एक चौंकाने वाली घटना घटी है. यहां बाइक सवार दो लोगों ने ट्रैफिक पुलिस के साथ धक्का-मुक्की की. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक चालक शख्स और पीछे बैठी एक महिला को ट्रैफिक पुलिस ने हेलमेट नहीं पहनने के कारण रोका, लेकिन पुलिस द्वारा रोकते ही दोनों ने उनसे धक्का-मुक्की करना शुरू कर दिया. यह घटना दिल्ली के मायापुरी इलाके में मंगलवार शाम को घटी.

बीच सड़क खड़ी थी कार, नहीं हटाने पर पुलिसवाला अंदर बैठा तो साथ लेकर भागे

#WATCH A woman and a man misbehaved&manhandled a traffic police cop on being stopped for not wearing helmet, in Delhi's Mayapuri, last evening.According to the police, the two were heavily drunk. Case has been registered against them on complaint of the traffic police personnel. pic.twitter.com/JSuQfFuDc4

— ANI (@ANI) 17 जुलाई 2019

इस घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि बाइक चालक (आनंद पांडे) और पीछे बैठी युवती (माधुरी) ने काफी ज्यादा नशे में थे. पुलिस ने बताया कि ट्रैफिक पुलिस की शिकायत पर दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि दोनों ने गाड़ी रोकने पर ट्रैफिक पुलिस के साथ काफी दुर्व्यवहार किया.

- Advertisement -

सड़क नियम तोड़ने पर 1 दिन में कटा 305 पुलिसकर्मियों का चालान, वसूले गए 1.38 लाख

Delhi: Two wheeler driver Anil Pandey and pillion rider Madhuri, who misbehaved & manhandled a traffic police cop in Delhi's Mayapuri yesterday, were arrested last night. https://t.co/6RMV2TlTOw

— ANI (@ANI) 17 जुलाई 2019

इस घटना के वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक के पीछे बैठी युवती ट्रैफिक सिपाहियों से कह रही है कि हमें जाने दो. वीडियो देखने के बाद लोगों ने रिएक्शन देना भी शुरू कर दिया है.

टिप्पणियां

VIDEO: गलत जगह पर गाड़ी खड़ी करने पर भरना पड़ेगा भारी जुर्माना

Source Article