बिजनेसमैन ने पुलिस को किया फोन- हम लोग जान दे रहे हैं, जाकर देखा तो पूरा परिवार…

0

वाराणसी में दो बच्चों समेत आत्महत्या करने वाले व्यवसायी चेतन और उनकी पत्नी ऋतु (फाइल फोटो).

वाराणसी:

वाराणसी शहर में आदमपुर के नचनी कुंआ (मुकीमगंज) में दो बच्चों के साथ पति-पत्नी ने शुक्रवार की सुबह आत्महत्या कर ली. मरने से पहले बिजनेसमैन चेतन तुलस्यान ने डायल 112 पुलिस को बताया कि वह परिवार सहित जान देने जा रहा है. जब तक पुलिस पहुंची चारों ने जान दे दी थी. आशंका है कि आर्थिक समस्या के चलते इस पूरे परिवार ने खुदकुशी कर ली. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मौत के सभी संभावित कारणों को लेकर जांच की जा रही है.

मुकीमगंज में घटनास्थल पर स्थानीय पुलिस के साथ एसएसपी भी पहुंचे. घटना के सभी संभावित कारणों को लेकर पड़ताल की जा रही है. बताया जाता है कि नचनी कुंआ निवासी चेतन तुलस्यान के परिवार में काले पंखे की जाली बनाने का काम होता था. प्रथम दृष्टया लगता है कि आर्थिक समस्या के कारण परिवार ने आत्मघाती कदम उठाया.

पुलिस के अनुसार, चेतन तुलस्यान ने डायल 112 पर सूचना दी कि हम लोग आत्महत्या करने जा रहे हैं. सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मकान का दरवाजा खुलवाकर बिजनेसमैन चेतन के बारे में पूछा तो उसके पिता ने कहा कि चेतन का परिवार ऊपर छत वाले कमरे में सो रहा है.

दिल्ली के शालीमार बाग में एक कारोबारी ने अपने दो बच्चों की हत्या के बाद खुदकुशी की

पुलिस छत पर बने कमरे में पहुंची तो देखा कि एक एक कमरे में चेतन और उसकी पत्नी ऋतु फंदे से लटक रहे हैं. दूसरे कमरे में बेटे हर्ष और बेटी गुनगुन के शव बिस्तर पर पड़े मिले. फॉरेंसिक विभाग की टीम ने घटनास्थल की जांच की है. अधिकारी घटना के कारणों की पड़ताल में जुटे हैं.

फतेहपुर में बंद मकान से मिला एक ही परिवार के 5 सदस्यों का शव, खुदकुशी की आशंका

टिप्पणियां

VIDEO : गाजियाबाद में आर्थिक तंगी ने ले लीं कई जानें

Source Article