बिग बैश लीग मैच के दौरान शेन वॉटसन ने अपने बेटे को दिया ऑटोग्राफ, देखें VIDEO

1
- Advertisement -

बेटे को ऑटोग्राफ देते हुए हुए शेन वॉटसन.

ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला शेन वॉटसन (Shane Watson) और उनका बेटा इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके शेन वॉटसन के बेटे ने हाल ही में ऑस्‍ट्रेलिया के बिग बैश लीग (Big Bash League) मैच के दौरान पिता के ऑटोग्राफ लेने के लिए मैदान पर पहुंचने का जोखिम मोल लिया. 'जूनियर वॉटसन' ने मैदान पर पहुंचकर पिता का ऑटोग्राफ लिया, प्रशंसकों के बीच इस क्षण की चर्चा रही. बिग बैश लीग ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस घटना का वीडियो पोस्‍ट किया है. इस ट्वीट कैप्‍शन है, 'शेन वॉटसन और उनके बेटे को यह क्षण याद रहेगा.'

क्रिकेट में बल्लेबाज हुआ अजीबोगरीब तरह से आउट, जिसने भी देखा वो रह गया हैरान

A moment to remember for Shane Watson and his son Will! #BBL08pic.twitter.com/7rIdF7iqWv

— KFC Big Bash League (@BBL) January 13, 2019

बिग बैश लीग का यह मैच एडिलेड स्‍ट्राइकर्स और सिडनी थंडर्स के बीच खेला जा रहा था, जिसमें सिडनी की टीम की ओर से वॉटसन (Shane Watson) खेल रहे थे. इस मैच में उन्‍होंने 40 गेंदों पर 68 रन की जबर्दस्‍त पारी खेलते हुए प्‍लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड जीता. अपनी इस यादगार पारी के दौरान उन्‍होंने चार चौके और पांच छक्‍के लगाए. मैच में सिडनी की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 168 रन बनाए, जवाब में एडिलेड स्‍ट्राइकर्स की टीम 97 रनों के छोटे से स्‍कोर पर ही सिमट गई.

- Advertisement -

शिखर धवन ने की शेन वॉटसन की 'धुलाई', एक ओवर में लगाए चार चौके…

टिप्पणियां

गौरतलब है कि शेन वॉटसन (Shane Watson) ने हाल ही में टी10 लीग फॉर्मेट की भी जमकर प्रशंसा की थी. उन्‍होंने कहा कि क्रिकेट के इस नए फॉर्मेट ने खेल को और रोमांचक बनाया है. 37 साल के वॉटसन ने ऑस्‍ट्रेलिया के लिए 59 टेस्‍ट, 190 वनडे और 58 टी20 मैच खेले. टेस्‍ट क्रिकेट में उन्‍होंने चार शतक की मदद से 3731, वनडे में 9 शतक की मदद से 5757 रन और टी20 इंटरनेशनल में एक शतक की मदद से 1462 रन बनाए. टेस्‍ट क्रिकेट में 75, वनडे में 168 और टी20 इंटरनेशनल में उन्‍होंने 48 विकेट हासिल किए.

वीडियो: गावस्‍कर ने कुलदीप और चहल को बताया निडर गेंदबाज

Source Article