बहू से शादी करना चाहता था 62 साल का ससुर, बेटे के साथ किया कुछ ऐसा, सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

2
- Advertisement -

ससुर को हुआ बहू से प्यार, बेटे को हटाने के लिए उठाया ये खतरनाक कदम

पंजाब:

कहते हैं प्यार और जंग में सब जायज है या फिर प्यार की कोई उम्र नही होती. लेकिन जब ये प्यार रिश्तों की सीमा को ही तार-तार कर दे तो क्या! एक रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला पंजाब के डाबरी खाना गांव से आया है. जहां 62 साल के एक आदमी ने अपनी बहू से शादी करने के लिए बेटे को इतनी बेहरमी से कत्ल किया कि सुनने वाले की रूह तक कांप जाए.

62 साल के छोटा सिंह का अपने ही 40 साल के बेटे राजविंदर सिंह की पत्नी से काफी समय से अफेयर था. छोटा सिंह ने अपनी बहू से शादी करने की योजना बनाई, इसके लिए सबसे पहले अपने बेटे को बीच रास्ते से हटाने की सोची.

अस्पताल की छत से गिरी बच्ची, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान, देखें VIDEO

- Advertisement -

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक एक रात छोटा सिंह ने तेज धार हथियार से अपने बेटे राजविंदर को उसके कमरे में घुसकर मार डाला. हत्या के बाद उसने बेटे की बॉडी के छोटे-छोटे टुकड़े किए और उन्हें प्लास्टिक बैग में भरकर गटर में बहा दिया.

छोटा सिंह जब अपने बेटे के शरीर के टुकड़ों को बैग में भर रहा था तो फर्श पर खून बह पड़ा. इस दौरान छोटा सिंह का भतीजा गुरचरण सिंह उठ गया और उसने खून देख लिया. इसके बाद उसे शक हुआ कि छोटा सिंह ने राजविंदर को मार डाला है. गुरचरण ने पुलिस को पूरी घटना बताई और छोटा सिंह को गिरफ्तार करवाया.

वाराणसी एयरपोर्ट पर यात्री को आ गया हार्ट अटैक, भागता हुआ आया ये शख्स और… देखें VIDEO

छोटा सिंह का बड़ा बेटा राजवीर सिंह ने बताया कि उसके छोटे भाई राजविंदर सिंह की 12 साल पहले जसवीर सिंह से शादी हुई. दोनों के दो बच्चे भी हैं.

पुलिस ने मुताबिक छोटा सिंह के जसवीर के साथ कथित अफेयर को लेकर पिता-पुत्र के बीच दुश्मनी थी. आरोपी ने दो महीने पहले फरीदकोट शहर में जसवीर कौर के लिए एक आवास किराए पर लिया था. इस घर में छोटा सिंह की पत्नी भी रहती थी. आरोपी अपनी बहू से शादी करने की प्लानिंग कर रहा था.

बता दें, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सेक्शन 302 (मर्डर) और 201 (अपराध के सबूतों का गायब करना) के तहत केस दर्ज कर लिया है. वहीं, राजविंदर सिंह के शरीर को पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंप दिया गया है.

कुत्ते को बेरहमी से पीट रहा था शख्स, रोकने पर नहीं रुका तो युवक ने अन्य व्यक्ति को काटा और फिर…

टिप्पणियां

VIDEO: पत्नी की हत्या का प्लान डायरी में

Source Article