बरेली: सांप काटने की वजह से ICU में भर्ती थी लड़की, अकेली देख अस्पताल के स्टाफ ने किया कथित गैंगरेप

2
- Advertisement -

प्रतीकात्मक तस्वीर

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक बार फिर से इंसानियत को शर्मसार और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. उत्तर प्रदेश के बरेली के एक निजी अस्पताल के आईसीयू में शनिवार को एक किशोरी के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया. पांच दिन पहले ही किशोरी को आईसीयू में भर्ती कराया गया था, जब उसे खेत में काम करने के दौरान सांप ने काटा था. हालांकि, पुलिस ने अस्पताल के एक कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है और चार अन्य लोगों की तलाश में हैं, जो फरार बताए जा रहे हैं.
छत्तीसगढ़ : रायगढ़ जिले में स्कूली छात्रा से गैंगरेप के मामले में चार युवक गिरफ्तार
अस्पताल के ही हैवान स्टाफों ने किशोरी का कथित गैंगरेप ऐसे वक्त में किया, जब वह पूरे आईसीयू में इकलौती मरीज थी.
सीनियर पुलिस अधिकारी ए सिंह ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा कि- 'जब युवती को जेनरल वार्ड में शिफ्ट किया गया, तब उसने घटना की आपबीती बताई. मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है.' पुलिस ने अस्पताल के स्टाफ और उसके चार सहयोगियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को भी अपने पास बरामद कर लिया है.
बारहवीं की छात्रा से गैंगरेप, सभी आरोपी गिरफ्तार
पीड़िता ने अपनी दादी को बताया कि 'जब वह रात में अकेली थी, तब एक आदमी पोशाक में और चार अन्य आईसीयू में आया. स्टाफ ने उसे जबरदस्ती इंजेक्शन देने की कोशिश की. मगर जब उसने पूरजोर तरीके से इसका विरोध किया, तो आरोपियों ने उसे जोर से पकड़ लिया और उसके हाथ बांध दिए.' उसके बाद उसकी दादी मां ने अलार्म बजाया और इस घटना की डॉक्टरों से शिकायत की. अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को बुलाया और लड़की को जनरल वार्ड में शिफ्ट किया गया.
टिप्पणियांबिहार : झाड़-फूंक कराने गई महिला का हाथ-पांव बांधकर 6 लोगों ने किया गैंगरेप, पति को कर दिया था बेहोश
बता दें कि दो हफ्ते पहले यूपी के बागपत में एक नर्सिंग छात्र से कथित रूप से बलात्कार के लिए एक वार्ड बॉय और एक मेडिकल के छात्र को गिरफ्तार किया गया था. 17 वर्षीय छात्रा के साथ मध्यरात्रि में बलात्कार किया गया था, जब उसकी बहन, चाय पाने के लिए बाहर गई थी.
Source Article

- Advertisement -