बड़ौत पुलिस स्टेशन में PRD जवान औऱ होमगार्ड के बीच हुआ झगडा़, जमकर चले लात-घूंसे

1
- Advertisement -

लखनऊ:

बड़ौत थाना क्षेत्र के अंतर्गत मंडी चौकी में एक प्रांतीय रक्षक दल (PRD) के जवान और एक होमगार्ड के बीच शनिवार को झगड़ा हो गया. सर्किल ऑफिसर बड़ौत, आरके कुशवाहा: आरटीओ ने एक कार जब्त की थी, जिसे शनिवार को ही रिलीज किया गया था. कार होमगार्ड की निगरानी में थी. पीआरडी जवान ने कार को मंडी गेट पर रोक दिया, इस कारण उनके बीच झगड़ा हो गया. इन दोनों लोगों के बीच हुए इस झगड़े का वीडियो भी सामने आया है.

#WATCH Baghpat: A fight broke out between a Prantiya Raksha Dal (PRD) jawan and a home guard in Mandi Chowki under Baraut police station, yesterday. pic.twitter.com/CrA1R4qb3G

— ANI UP (@ANINewsUP) August 25, 2019

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में प्रांतीय रक्षा दल के जवान और होमगार्ड आपस में लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. आस पास में ही मौजूद कोई तीसरा शख्स इस पूरे घटनाक्रम को कैमरे में कैद कर रहा है. वीडियो में दोनों के बीच बात सिर्फ कहा-सुनी तक नहीं रह जाती बल्कि लात घूंसे भी चल रहे हैं. वीडियो में जब होमगार्ड कहता है कि उसने गाड़ी क्यों रोकी तो पीआरडी का जवान कहता दिख रहा है कि गेट पर उसकी ड्यूटी थी इसलिए उसने गाड़ी को रोका.

टिप्पणियां

ट्रैफिक पुलिस अधिकारी ने नेता पर कार्रवाई की, प्रशासन ने 'तनाव से मुक्ति' के लिए भेजा, देखें – VIDEO

- Advertisement -

इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस महकमा हरकत में आया. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना में संलिप्त दोनों लोगों पर अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए एक रिपोर्ट तैयार की जा रही है.

Source Article