बगैर नाम लिए शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर कसा तंज, बोले- बंद करें यह जुमलेबाजी

4
- Advertisement -

शत्रुघ्न सिन्हा (फाइल फोटो)

पटना:

अपनी ही पार्टी के खिलाफ अक्सर बगावती तेवर अपनाने वाले भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने शुक्रवार को एक बार फिर केंद्र सरकार पर 10 फीसदी आरक्षण, सीबीआई मामला और विपक्षी नेताओं खासतौर पर राजद नेता लालू प्रसाद के खिलाफ ‘ प्रतिशोध की राजनीति' को लेकर हमला बोला. शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर पीएम नरेंद्र मोदी का नाम लिए बगैर अपने अंदाज में ‘सर' शब्द का इस्तेमाल किया और लिखा, 'बधाई हो सर, आपकी मंशा की काफी सराहना किए जाने की जरूरत है और इस बात से पूरा विपक्ष भी सहमत होगा, भले ही कुछ संशयों के साथ. यह मामला उच्चतम न्यायालय में पहुंच चुका है. उम्मीद और प्रार्थना की जानी चाहिए कि यह विभिन्न विधानसभा और न्यायिक जांच निकल जाएगा'. पीएम मोदी के सप्ताहिक रेडियो प्रसारण की खिंचाई करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘ निश्चित रूप से आपको मन की बात में बादशाहत हासिल है, लेकिन हमें दिल की बात नहीं भूलनी चाहिए. बंद करें यह जुमलेबाजी'.

Congrats Sir! Your intentions need to be highly applauded & even the entire opposition will agree but with fingers crossed & bated breath. Matter has gone to the Hon'ble SC. Hope, wish & pray that it goes through the different Assemblies & Judiciary scrutiny too. You sure have

— Shatrughan Sinha (@ShatruganSinha) January 11, 2019

आपको बता दें कि पिछले दिनों पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव नतीजों (Election Results 2018) के बाद शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने अपनी ही पार्टी पर तंज कसा था. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ''मैंने तो पहले ही चेतावनी दी थी कि सत्य की जीत होगी. इसी के योग्य थे और अंत में सत्य की ही जीत हुई. मैं अपने सभी लोगों को बहुप्रतिक्षित जीत की बधाई देता हूं''. शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे लिखा, ''जो चुनाव हार गए, उनके अहंकार, खराब प्रदर्शन और अति महात्वाकांक्षा के लिए उनका शुक्रिया. ऐसे लोगों के प्रति मेरी दिल से संवेदना भी है. आशा करता हूं कि उन्हें जल्द से जल्द सद्बुद्धि मिलेगी. लोकतंत्र जिंदाबाद…जय हिंद''. (इनपुट- भाषा से भी)

टिप्पणियां

- Advertisement -

वीडियो- हमलोग : ‘बगावत' की बात पर यह बोले शत्रुघ्न सिन्हा

Source Article