फोटो क्लिक करा रहे थे Rishabh Pant, युवराज सिंह बोले- क्रिकेट पर ध्यान दो, नहीं तो…

1
- Advertisement -

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच टी-20 ड्रॉ पर खत्म हुई. अब 4 टेस्ट मैच की सीरीज शुरू होगी. इस बार टी-20 में एमएस धोनी की जगह टीम में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को खिलाया गया. विकेटकीपर और शानदार बल्लेबाज ऋषभ पंत को एमएस धोनी का उत्तराधिकारी माना जा रहा है. पंत ने अभी इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया है और वो टीम इंडिया में जल्द पॉपुलर हो रहे हैं. टी-20 में शानदार परफॉर्म करने वाले पंत अब टेस्ट में भी टीम इंडिया के लिए विकेटकीपरिंग करते दिखेंगे. पंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनकी फैन फोलॉइंग भी अच्छी खासी है. पंत ने पृथ्वी शॉ के साथ फोटो पोस्ट की. जहां युवराज ने फोटो पर कमेंट कर उनकी टांग खींची.
WWE छोड़ने के बाद पहली बार नजर आए Roman Reigns, झड़ने लगे बाल, देखें VIDEO
टिप्पणियां दो दिन पहले ऋषभ पंत ने पृथ्वी शॉ के साथ फोटो पोस्ट की. जहां वो सिडनी में साथ थे. पंत ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- 'भाई, जो हमेशा साथ में खेलते हैं.' जिसके बाद युवराज ने मजिया अंदाज में लिखा- 'क्रिकेट पर ध्यान दो, नहीं तो…' कमेंट के बाद उन्होंने फनी इमोजी भी लगाया. पंत की वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज शानदार रही थी. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में उनको बल्लेबाजी का ज्यादा मौका नहीं मिला. लेकिन विकेटकीपरिंग में उन्होंने कमाल किया.
शादी से पहले लड़की ने अपनी सहेलियों के साथ बनाया VIDEO, पिता को बोली- सिंगल रहने दो
he6b662g ऋषभ पंत अब टेस्ट सीरीज के लिए तैयारी कर रहे हैं. पंत ने अब तक सिर्फ 5 टेस्ट खेले हैं. जिसमें उन्होंने 346 रन बनाए हैं. उन्होंने सेंचुरी भी जड़ी थी. जिसके लिए उनकी काफी तारीफ हुई थी. पंत भी धोनी की तरह अग्रेसिव क्रिकेट खेलते हैं. जो क्रिकेट फैन्स को काफी पसंद आ रही है.
Source Article

- Advertisement -