फरारी दौड़ाती काम पर निकली सलमान खान की ये एक्ट्रेस,VIDEO देख फैन्स बोले – मैम हमें भी ले चलो

2
- Advertisement -

लाल फरारी दौड़ाते काम पर निकलीं बॉलीवुड एक्ट्रेस…

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो रेड फरारी कार दौड़ाती नज़र आ रही हैं. अपने कैप्शन में वो लिखती हैं 'वीकेंड पर काम पर जाना कुछ ऐसा होता है.' बॉलीवुड एक्ट्रेस की इस वीडियो को देख फैन्स भी दीवाने हो गए. किसी ने लिखा 'मैम हमें भी ले चलो' तो कोई बोला 'सुपर स्वैग'. आप भी देखिए ये दमदार वीडियो.

सलमान खान ने रचाई शादी! इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को पहनाई वरमाला, Video देख आप भी खुशी से नाच उठेंगे

View this post on Instagram

A post shared by Zareen Khan (@zareenkhan) on

इससे पहले ही जरीन खान ने अपने हॉलिडे की तस्वीरें शेयर की थी. वो राजस्थान में छुट्टियां मनाने पहंची थीं. इससे पहले जरीन खान (Zareen Khan) का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह बुलबुले उड़ाते नजर आ रही थीं. बता दें, जरीन खान (Zareen Khan) इन दिनों पंजाबी फिल्मों में नजर आ रही हैं.

- Advertisement -

Bhojpuri स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी पहुंचे दुबई, मॉल में इस चीज़ को देख दोनों हुए हैरान, Video Viral

View this post on Instagram

A post shared by Zareen Khan (@zareenkhan) on

इतना ही नहीं जरीन खान (Zareen Khan) आजकल योगा की भी फैन हो गई हैं. वो आए दिन योगा करते हुए अपनी वीडियो और फोटोज़ पोस्ट कर रही हैं.

Paagal गाने पर शाहरुख खान और काजोल ने किया जबरदस्त डांस, Video देख करण जौहर ने यूं दिया रिएक्शन…

View this post on Instagram

A post shared by Zareen Khan (@zareenkhan) on

जरीन खान (Zareen Khan) ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'वीर' से एक्टिंग की दुनिया में अपना कदम रखा था. इस फिल्म में वह 'यशोधरा' के रूप में सलमान खान के साथ लीड रोल में दिखाई दी थीं. जरीन खान (Salman Khan) ने बॉलीवुड के साथ ही पंजाबी फिल्मों में भी अपना किरदार निभाया है. फिल्म 'वीर' के बाद जरीन खान 'हाउसफुल-2, रेडी, हेट स्टोरी-3, वीर, अकसर 2, 1921' और पंजाबी फिल्म 'जट्ट जेम्स बॉन्ड' में नजर आई थीं. अब जल्द ही जरीन खान पंजाबी मूवी 'डाका' में भी नजर आने वाली हैं.

टिप्पणियां

VIDEO: सलमान खान की शादी पर क्या बोलीं जरीन खान

Source Article