प्रियंका चोपड़ा संग शादी की रस्में छोड़ निक जोनास ने थामा क्रिकेट बैट, और फिर किया कुछ ऐसा…देखें Video

3
- Advertisement -

Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding: प्रियंका संग शादी के मौके पर क्रिकेट खेलते दिखे निक जोनास

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) राजस्थान के जोधपुर के उमेद भवन पैलेस होटल में विवाह बंधन में बंध गए हैं. निक जोनास (Nick Jonas) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने ईसाई रीति रिवाज और हिंदू परंपरा के मुताबिक विवाह किया है. 1-2 दिसंबर को जोधपुर में दुनिया भर से सितारे इस शादी में शिरकत करने पहुंचे और बहुत ही धूमधाम के साथ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी संपन्न हुई. प्रियंका-निक जोनास की शादी के कई वीडियो सामने आ रहे हैं जो काफी दिलचस्प हैं. निक जोनास का क्रिकेट खेलते हुए ऐसा ही वीडियो सामने आया है.
2.0 Box Office Collection Day 4: रजनीकांत-अक्षय की 'Robot 2.0' ने 4 दिन में की बंपर कमाई, बटोरे इतने करोड़

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Video: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास की शादी में हुई खूब मस्ती, Nick-Priyanka की संगीत सेरेमनी का कुछ यूं था नजारा
टिप्पणियां निक जोनास की शादी की रस्मों के दौरान का एक वीडियो आया है जिसमें वे क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर साफ पता लग रहा है कि पीछे प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी की रस्में हो रही हैं जबकि इस सबसे बेखबर निक जोनास क्रिकेट में हाथ आजमाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर बात समझ आ जाती है कि निक जोनास किस कदर क्रिकेट दीवाने हैं कि वे अपनी शादी के दिन भी बल्ला उठाने से चूक नहीं रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by nickjonas (@nickjonasrealteam) on

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी दुनिया भर में सुर्खियां बटोर रही हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी को लेकर खबर आई है कि दोनों की शादी की तस्वीरों को 25 लाख डॉलर में किसी विदेशी मैग्जीन को बेचा गया है. इस तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस और अमेरिकी सिंगर की शादी को लेकर दुनिया भर में क्रेज को बखूबी समझा जा सकता है.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -