प्रियंका चोपड़ा ने शादी में राजकुमारी जैसा दिखने के लिए 75 फुट लंबा घूंघट रखा, Video वायरल

1
- Advertisement -

ईसाई रीति-रिवाज की शादी में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने किया इतना लंबा घूंघट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी शादी के लिए राजकुमारी जैसा दिखने के लिए बेहद ही खूबसूरत वेडिंग गाउन पहना. 1 दिसंबर को हुए ईसाई धर्म के रीति-रिवाज से शादी में प्रियंका बेहद अनोखे लुक में दिखीं. इस दौरान उन्होंने 75 फुट लंबा घूंघट डाल रखा था. पीपुल डॉट कॉम के अनुसार, प्रियंका ने कहा, "हर लड़की का सपना होता है कि वह अपनी शादी के दिन राजकुमारी लगे. लेकिन मैं जो चाहती थी, उसके बारे में मैंने कभी कोई योजना नहीं बनाई थी." 26 वर्षीय सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) ने सुझाया कि वह बड़े सपने देखें और अपनी विभिन्न पृष्ठभूमि का जश्न मनाने के लिए भारत में एक नहीं, बल्कि दो समारोह करेंगे.
Priyanka Nick Delhi Reception: रॉयल लुक में दिखे प्रियंका-निक, रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी.. देखें Pics

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

बता दें, अमेरिकी गायक निक जोनस के साथ 'परी कथा' जैसी शादी करके अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बेहद खुश हैं. ताज पेलेस होटल में मंगलवार रात शादी के रिसेप्शन में प्रियंका से जब यह पूछा गया कि अपनी खुशी को वह 1 से 10 के पैमाने पर कितने अंक देंगी, प्रियंका ने आईएएनएस से कहा, "मैं अपनी खुशी को 12 अंक दूंगी." अगस्त में प्रियंका के साथ अपना रोका करने से लेकर भारतीय परंपराओं को पूरे दिल से निभाने वाले निक ने कहा, "मैं भारतीय शादियों का प्रशंसक हूं." एक सप्ताह के जश्न के बावजूद नव-विवाहितजोड़े के चेहरे पर थकान नजर नहीं आई.

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

2.0 Box Office Collection Day 6: रजनीकांत-अक्षय कुमार की धांसू कमाई जारी, कमा डाले 450 करोड़ से ज्यादा
प्रियंका ने इस पर कहा, "यह जश्न मनाने का वक्त है, थकान का नहीं." उन्होंने कहा कि भारत में अपने करीबी परिवारों व दोस्तों के साथ दो बड़ी शादियां करना अविश्वसनीय रूप से खास है. उम्मेद भवन पैलेस में हुई इस भव्य शादी में 225 अतिथि पहुंचे थे. इसमें निक के दो भाई केविन पत्नी डेनियल संग, जोए मंगेतर व अभिनेत्री सोफिया टर्नर संग और फ्रेंकी के साथ ही प्रिंयका के भाई सिद्धार्थ शामिल थे. जोधपुर के शाही उम्मेद भवन में उनकी शादी का तीन-दिवसीय कार्यक्रम चला, जहां क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाज दोनों से उनकी शादी संपन्न हुई.
टिप्पणियां…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
(इनपुट आईएएनएस से भी)
Source Article

- Advertisement -