प्रियंका चोपड़ा की शादी में ‘गेम्स ऑफ थ्रोन्स’ की हॉलीवुड एक्ट्रेस ने यूं किया डांस, Photo हुई वायरल

3
- Advertisement -

हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर (Sophie Turner) ने गेम्स ऑफ थ्रोन्स ने संगीत सेरेमनी में किया डांस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकन सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) की हिंदू रीति-रिवाज से शादी रविवार को हुई और फिर अगले ही दिन सभी जोधपुर के उमेद भवन पैलेस से रवाना हो गए. संगीत सेरेमनी के दौरान प्रियंका चोपड़ा की होने वाली भाभी सोफी टर्नर (Sophie Turner) ने कुछ ऐसा डांस किया कि हर कोई उनका दीवाना हो गया. हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर वहीं हैं, जिन्होंने 'गेम्स ऑफ थ्रोन्स' (Games Of Thrones) सीरीज में सैन्सा स्टार्क (Sansa Stark) का किरदार निभाया है. सोफी; प्रियंका के पति निक जोनास के भाई जो जोनास की मंगेतर हैं. सोफी टर्नर की एक तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह लाल रंग के लहंगे में दिखाई दीं.
2.0 Box Office Collection Day 5: रजनीकांत की 'Robot 2.0' ने 4 दिन में कमा डाले 400 करोड़, अब तक कमाए इतने करोड़

View this post on Instagram

A post shared by Abu Jani Sandeep Khosla (@abujanisandeepkhosla) on

ड्रेस डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला के इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोफी टर्नर की यह तस्वीर पोस्ट की गई है, जिसमें उन्होंने लाल रंग के लहंगे के साथ मांगटीका और जूती पहनी हुईं दिखीं. यह तस्वीर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के संगीत सेरेमनी में डांस परफॉर्मेंस के दौरान की है. सोमवार को जोधपुर एयरपोर्ट पर प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद पहली बार झलक देखने को मिली, जिसमें उन्होंने हाथ में मेंहदी, मांग में सिंदूर और हरी रंग की साड़ी पहनी हुई थी. जोधपुर के उम्मेद भवन में शनिवार शाम जब ईसाई रीति-रिवाजों से उन्होंने शादी रचाई, तब उन्होंने राल्फ लॉरेन द्वारा तैयार किए गए परिधान पहने थे.

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

'जीरो' फिल्म में इस बीमारी से जूझ रही हैं अनुष्का शर्मा, व्हीलचेयर पर घंटों बिताया वक्त
टिप्पणियां शादी समारोह में पूरा जोनस परिवार मौजूद था. निक के पैरेंट्स डेनिस जोनस और केविन जोनस सीनियर, उनके भाई केविन और उनकी पत्नी डेनियेल, दूसरे भाई जो और उनकी मंगेतर सोफी टर्नर, एक और भाई फ्रेंकी जोनस शादी में भारतीय परिधानों में दिखाई दिए.

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

दुल्हन बनीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की ओर से उनकी मां मधु चोपड़ा, भाई सिद्धार्थ, परिणिति और मनारा समेत परिवार के अन्य सदस्य और करीबी दोस्त भी मौजूद रहे. विवाह समारोह में मीडिया को प्रवेश की इजाजत नहीं थी. मेहमानों को भी कहा गया था कि वे मोबाइल फोन और कैमरा नहीं लाएं. मीडिया को मेहंदी और संगीत कार्यक्रम की कुछ चुनिंदा तस्वीरें ही उपलब्ध करवाई गईं.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -