प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी का सेलिब्रेशन पूजा से हुई शुरू, देखें Pics

23
- Advertisement -

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas)

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी का सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है. मुंबई स्थित प्रियंका चोपड़ा के घर 'कर्मयोग' में बुधवार को पूजा रखी गई. इस मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने इम्ब्रोइडरी पेस्टल ब्लू शूट पहना हुआ है, जबकि मंगेतर निक जोनास पिंक कलर के कुर्ते में दिखे. निक के भाई जो जोनास और उनकी मंगेतर एक्ट्रेस सोफी टर्नर रविवार की रात इंडिया पहुंचे. दोनों ने ही प्री-वेडिंग पूजा में हिस्सा लिया. बता दें, सोफी टर्नर वहीं हॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने 'द गेम्स ऑफ थ्रोन्स' सीरीज में काम किया है. टर्नर भी इस सेरेमनी के लिए ट्रेडिशनल इंडियन आउटफिट में दिखीं. एक तस्वीर इंटरनेट वायरल हो रही है, जो मुंबई स्थित प्रियंका के जुहू बंगले की है. शादी की वजह से प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के घर पर टाइट सेक्योरिटी देखी गई.
नोरा फतेही लेकर आईं 'दिलबर' का अरबी वर्जन, Belly डांस के साथ मचाया तहलका; देखें Teaser
lddrgnko
qo6addk
प्रियंका चोपड़ा के घर पहुंचे निक के भाई जो जोनास और उनकी मंगेतर सोफी टर्नर
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की फैमिली जल्द ही जोधपुर के लिए निकलेगी, जहां 2 दिसंबर को शादी होनी है. बुधवार को प्रियंका के घर में एक पूजा रखी गई. तस्वीर में देखा जा सकता है कि प्रियंका और निक के माथे पर टीका किया गया है. प्रियंका हाल ही में दिल्ली से मुंबई वापस लौटी हैं. दिल्ली में वह 'द स्काई इस पिंक' की शूटिंग कर रही थीं. निक-प्रियंका की एक और तस्वीर वायरल हो रही हैं, जिसमें निक के भाई जो जोनास और उनकी मंगेतर सोफी भी नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

इतना ही नहीं, प्रियंका की कजिन बहन परिणीति चोपड़ा भी इस फोटो में दिखी. यह तस्वीर मुंबई में आयोजित हुए एक पार्टी की है, जिसे प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया.
Video: सारा अली खान से खफा हुए सुशांत सिंह राजपूत, रोते हुए बोलीं- 'मौत से ज्यादा मारेगी नाराजगी तेरी'
टिप्पणियां प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Priyanka Chopra) की प्री वेडिंग सेरेमनी 29 नवंबर से जोधपुर के मेहरनगढ़ फोर्ट में शुरू होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संगीत सेरेमनी, मेहंदी फंक्शन और क्रिसमस वेडिंग भी की जाएगी. प्रियंका-निक 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार उमैद भवन पैलेस में शादी के बंधन में बंध जाएंगे.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -