प्रियंका गांधी ने ‘गंगा-जमुनी तहजीब यात्रा’ से पहले यूपी के लोगों के लिए लिखा खत, कहा- आपके द्वार पर आ रही हूं

1
- Advertisement -

नौका यात्रा की तैयारियों में जुटी प्रियंका गांधी

नई दिल्ली:

पूर्वी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की जिम्मेदारी संभाल रहीं प्रियंका गांधी इन दिनो प्रयागराज से वाराणसी तक की नौका यात्रा की तैयारियों में जुटी हुई हैं. अपनी यात्रा से पहले प्रियंका ने यूपी के लोगों के लिए एक चिट्ठी लिखी है, जहां उन्होंने लिखा है कि राजनीति में बदलाव के लिए मैं आपके द्वार पहुंच रही हूं, आपसे एक सच्चा संवाद करने के लिए. अपने पत्र में उन्होंने लिखा कि उत्तर प्रदेश के लोगों से मेरा पुराना नाता रहा है. आज कांग्रेस पार्टी की सिपाही के रूप में मेरी जिम्मेदारी आप सबके साथ मिलकर उत्तर प्रदेश की राजनीति बदलने की है.

प्रियंका गांधी मोटर बोट से करेंगी प्रयागराज से बनारस का सफर, गंगा तीरे की जनता को साधने की तैयारी

- Advertisement -

उन्होंने लिखा कि प्रदेश की राजनीति में एक ठहराव सा आ गया है. जिसके कारण युवा, किसान और महिलाएं परेशान हैं. वे अपनी बात अपनी पीड़ा लोगों के साथ साझा करना चाहते हैं. लेकिन राजनीतिक गुणा-गणित के शोर में युवाओं, महिलाओं, किसानों और मजदूर की आवाज प्रदेश की नीतियों की तरह पूरी तरह से गायब है. उन्होंने लिखा कि मैं मानती हूं कि प्रदेश में किसी भी राजनीतिक परिवर्तन की शुरुआत आपकी बात को सुने बगैर नहीं हो सकती. इसलिए सीधा आपसे एक सच्चा संवाद करने के लिए आपके द्वार पर पहुंच रही हूं.

प्रियंका गांधी के आते ही लगे- 'इंदिरा गांधी जिंदाबाद' के नारे, भाषण की हुई तारीफ तो बोलीं- 'मुझे लगा किसी ने नोटिस ही नहीं किया'

“It is my duty as a Congress worker to bring about a political change in Uttar Pradesh with your help. So, I'm coming to your door to have an honest dialogue”: Priyanka Gandhi Vadra writes to people of Uttar Pradesh pic.twitter.com/k2Aa8eIhuv

— NDTV (@ndtv) March 17, 2019

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा इस बार नहीं लड़ेंगी लोकसभा चुनाव! जानिए क्या है वजह..

टिप्पणियां

कांग्रेस पार्टी की महासचिव ने लिखा कि मैं जल मार्ग,बस, ट्रेन, पदयात्रा- सभी साधनों के जरिए संपर्क करूंगी. गंगा सच्चाई और समानता की प्रतीक है और हमारी गंगा-जमुनी संस्कृति का चिन्ह है. वे किसी से भेदभाव नहीं करती है. गंगाजी उत्तर प्रदेश का सहारा है.मैं गंगाजी का सहारा लेकर भी आपके बीच पहुंचूंगी. बता दें कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के आधार को मजबूत करने और लोकसभा चुनाव में अच्छे नतीजे की कोशिश में जुटीं पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा 18 मार्च से इलाहाबाद से नौका के जरिए ‘गंगा-जमुनी तहजीब यात्रा' की शुरुआत करेंगी. इसका समापन अगले दिन (19 मार्च को) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में होगा. .

Video: मोदी सरकार देश में नफरत फैला रही है – प्रियंका गांधी

Source Article