प्रियंका गांधी का हमला- कहा- ‘फैक्ट्रियां बंद हो रही हैं, नौकरियां खत्म हो रही हैं, लेकिन सरकार…’

2
- Advertisement -

प्रियंका गांधी का मोदी सरकार पर हमला. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने अर्थव्यवस्था की सुस्ती को लेकर शनिवार को मोदी सरकार (Modi Govt) पर जमकर हमला बोला. प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने आरोप लगाया कि इस 'भयंकर मंदी' पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और सरकार में बैठे लोगों का मुंह नहीं खुल रहा है. प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, 'देश का आम नागरिक भाजपा सरकार के शीर्ष नेताओं से, वित्त मंत्री से इस भयंकर मंदी पर भी कुछ सुनना चाहता है.' उन्होंने सवाल किया, 'फैक्ट्रियां बंद हो रही हैं, नौकरियां खत्म हो रही हैं, लेकिन सरकार के लोगों का मुंह नहीं खुल रहा. क्यों?'

cachglm8

इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पीएम को बधाई देने के लिए छापे गए पोस्टर पर कुलदीप सिंह सेंगर (Kuldeep Singh Sengar) की फोटो लगाने का कड़े शब्दों में विरोध किया था.

- Advertisement -

CBI ने रिपोर्ट दे दी। सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगा दी, लेकिन भाजपा वालों के दिल में अभी भी बलात्कार के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर का वास है।
भाजपा के बड़े नेताओं का फोटो भी उनके साथ है, क्या उनसे कोई टिप्पणी आएगी?#EnoughIsEnoughhttps://t.co/puTVaArIHb

— Priyanka Gandhi Vadra (@priyankagandhi) August 17, 2019

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अब तो हद ही हो गई है. बता दें कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पीएम मोदी को बधाई देने के लिए यूपी के उन्नाव में पोस्टर छापे गए थे. इन्हीं पोस्टर में उन्नाव रेप मामले के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की फोटो लगाई गई थी. प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने NDTV की खबर को शेयर करते हुए लिखा कि CBI ने रिपोर्ट दे दी. सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगा दी, लेकिन भाजपा वालों के दिल में अभी भी बलात्कार के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर का वास है. भाजपा के बड़े नेताओं का फोटो भी उनके साथ है, क्या उनसे कोई टिप्पणी आएगी? आगे उन्होंने लिखा इनफ इज इनफ.

देश में व्यापक बेरोजगारी, गरीबी, महंगाई, अशिक्षा, स्वास्थ्य, तनाव/हिंसा आदि की चिन्ताओं के बीच अब आर्थिक मन्दी का खतरा है, जिससे देश पीड़ित है। व्यापारी वर्ग भी काफी दुःखी व परेशान है। छटनी आदि के उपायों के बाद वे आत्महत्या तक को मजबूर हो रहे हैं। केन्द्र इसे पूरी गंभीरता से ले।

— Mayawati (@Mayawati) August 17, 2019

मंदी का मार झेल रहे सेक्टरों के लिए एक साल के लिए टैक्स हॉलीडे की मांग

टिप्पणियां

बता दें कि इससे पहले बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने केंद्र सरकार को देश में बढ़ रही आर्थिक मंदी के खतरे के बारे में चेताया. उन्होंने कहा कि देश में आर्थिक मंदी है और केंद्र सरकार को इसे गंभीरता से लेना चाहिए. मायावती ने ट्वीट कर कहा, 'देश में व्यापक बेरोजगारी, गरीबी, महंगाई, अशिक्षा, तनाव/हिंसा आदि की चिन्ताओं के बीच अब आर्थिक मंदी का खतरा है, जिससे देश पीड़ित है. व्यापारी वर्ग भी काफी दुःखी व परेशान है. छंटनी आदि के उपायों के बाद वे आत्महत्या करने के लिए मजबूर हो रहे हैं. केन्द्र इसे पूरी गंभीरता से ले.'

(इनपुट: भाषा से भी)

Source Article