प्यार में नाकाम प्रेमी ने प्रेमिका पर हथौड़े से हमला कर दिया

3
- Advertisement -

प्रेमिका पर हथौड़े से हमला करने का आरोपी निशांत सैनी पुलिस की गिरफ्त में.

नई दिल्ली:

प्यार में नाकाम रहने पर एक शख्स ने अपनी प्रेमिका पर हथौड़े से हमला कर दिया. हमले में प्रेमिका बुरी तरह घायल हो गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम निशांत सैनी है, जिसने वारदात को सोची समझी साजिश के तहत अंजाम दिया.

निशांत सैनी ने अपनी दोस्त को पहले महिपालपुर के होटल द क्लास में बुलाया और फिर हथौड़े से हमला कर दिया.
पुलिस के मुताबिक निशांत और इसकी गर्ल फ्रेंड की दोस्ती कई सालों से थी. निशांत कोई काम नहीं करता था इसलिए उसकी दोस्त ने रिश्ता तोड़ दिया. यह बेरुखी निशांत को बर्दाश्त नहीं हुई और उसने अपनी दोस्त को मारने की साजिश रच डाली.

निशांत ने अपनी दोस्त को बताया कि उसे मुंबई में एक सीरियल में काम मिल गया है. वह मुंबई जाने वाला है. उसने अपनी दोस्त को महिपालपुर के एक होटल में रविवार को बुलाया. वहां उसने लड़की को समझाने की कोशिश की, लेकिन जब लड़की नहीं मानी तो उसने सोमवार को एक बार फिर अपना आधार कार्ड ले जाने के बहाने उसे दोबारा होटल में बुलाया. वहां उसने लड़की पर हथौड़े से हमला कर दिया.

- Advertisement -

VIDEO : खुदकुशी करने आए, प्रेमिका की हत्या कर दी

टिप्पणियां

पुलिस के मुताबिक जब होटल स्टाफ ने लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनी तो निशांत के साथ ही लड़की को पास के अस्पताल ले जाया गया. पुलिस ने पीड़ित लड़की के बयान दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी अपनी गलती मान रहा है. पुलिस उससे पूछताछ कर यह पता लगाने में जुटी है कि उसने हथौड़ा कब और कहां से खरीदा था.

Source Article