प्यार का इजहार करना एक्ट्रेस को पड़ा भारी, हीरो ने यूं लगा दी चपत; देखें Video….

3
- Advertisement -

टीवी स्टार्स अलीशा पंवर और अर्जुन बिजलानी

नई दिल्ली: प्यार का इजहार करना जितना हसीन होता है, उतना ही मुश्किल उनका जवाब पाना होता है. आप अपने दिल की बात सामने वाले तक पहुंचा देते हैं, लेकिन उनके मन में क्या चल रहा है यह जानना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन होता है. किसी को इजहार के बाद 'हां' नसीब होता है तो कोई 'थप्पड़' खाने पर मजबूर हो जाता है. टीवी शो 'इश्क में मरजावां (Ishq Mein Marjawan)' की एक्ट्रेस अलिशा पंवार (Aalisha Panwar) ने जैसे ही अपने दिल की बात को-एक्टर अर्जुन बिलजानी (Arjun Bijlani) को कही, वैसे ही उनके साथ कुछ ऐसा हो गया जिसके बारे में वह सोच भी नहीं सकती थीं.
Video: टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा का ये अंदाज देख रह जाएंगे Shocked, जीती हैं ऐसी रफ-टफ लाइफ
मोबाइल ऐप टिक टॉक के जरिए टीवी स्टार्स ने एक मजेदार वीडियो बनाया है, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री और मस्ती साफ देखी जा सकती है. दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' का डायलॉग वीडियो में कॉपी करते हुए अलीशा कहती हैं- तुम समझते क्यों नहीं कि अगर मैं तुम्हारे साथ दो मिनट और रही तो मुझे तुमसे प्यार हो जाएगा." अलीशा की बात सुनते है अर्जुन बिजलानी गुस्से में लाल हो जाते हैं और उन्हें चपत लगाते हुए कहते हैं कि- तो कर ना, परेशान हो गए हम ढाई साल से.. ये भी परेशान हो गए हम भी परेशान हो गए.. करो फिर…"
देखें, Video…

View this post on Instagram

A post shared by Aalisha Panwar (@aalishapanwar157) on

अर्जुन रामपाल की Mom के अंतिम संस्कार में पहुंचीं एक्स-वाइफ, निधन के एक दिन बाद अभिनेता ने इनको कहा Thanks
इसके तुरंत बाद पोस्ट किए गए वीडियो में दोनों फिल्म 'मैंने प्यार किया' के रोमांटिक गाने को गाते दिख रहे हैं.
देखें, Video…

View this post on Instagram

A post shared by Aalisha Panwar (@aalishapanwar157) on

टीवी के पॉपुलर अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने अपने करियर की शुरुआत हंगामा टीवी के 'कार्तिक' से की थी. उसके बाद अर्जुन 'लेफ्ट राइट लेफ्ट', 'मिले जब हम तुम', 'मेरी आशिकी तुम से है', 'नागिन' और 'परदेस में है मेरा दिल' में भी नजर आए, और अपनी एक अलग पहचान बनाई. अर्जुन बिजलानी 'बॉक्स क्रिकेट लीग' और 'झलक दिखला जा-9' में भी शिरकत कर चुके हैं. हालांकि अर्जुन बिजलानी बॉलीवुड में भी किस्मत आजमा चुके हैं लेकिन कामयाबी उनके हाथ नहीं लग सकी थी.
टीवी एक्ट्रेस श्वेता साल्वे को शराब और सिगरेट पीने पर ट्रोलर्स ने बताया 'Bad Mom', यूं करा दी बोलती बंद
टिप्पणियां अर्जुन ने 2016 में 'डायरेक्ट इश्क' फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इन दिनों वे सीरियल 'इश्क में मरजावां' में दीप राज सिंह/दीप रायचंद का किरदार निभा रहे हैं. इस सीरियल में रोमांस के साथ ही थ्रिलर का पुट भी है और इसे काफी पसंद किया जा रहा है. अर्जुन के अपोजिट इस शो में निया शर्मा और अलिशा पंवार हैं.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -