पेंटागन की शीर्ष प्रवक्ता ने दिया इस्तीफा, चार्ल्स ई.समर्स बनेंगे नए हेड

1
- Advertisement -

पेंटागन की शीर्ष प्रवक्ता ने अंतरिम जांच के बीच दिया इस्तीफा

नई दिल्ली:

पेंटागन की शीर्ष प्रवक्ता ने इस्तीफा दे दिया है . प्रवक्ता दुर्व्यवहार के आरोपों पर जांच का सामना कर रहीं हैं. डाना डब्लू. व्हाइट ने ट्विटर पर अपने इस्तीफे की घोषणा की. रक्षा मंत्री जेम्स मैटिस द्वारा विभाग के कर्मचारियों को अपना विदाई संदेश देने के बाद डाना ने इस्तीफा दिया.

व्हाइट ने ट्विटर पर कहा, "मैं मंत्री मैटिस, हमारे सेवा सदस्यों और सभी नागरिकों का जिन्होंने समर्थन दिया, उनकी सेवा के लिए इस प्रशासन में मौका देने के लिए धन्यवाद देती हूं. यह मेरे लिए सम्मान और सौभाग्य की बात रही. सुरक्षित रहें और भगवान आपका भला करे."

अमेरिकी रक्षामंत्री ने दिया इस्तीफा, ट्रंप बोले – ऐसे व्यक्ति की जरुरत जो मेरे विचारों से मेल खाए

I appreciate the opportunity afforded to me by this administration to serve
alongside Secretary Mattis, our Service members and all the civilians who
support them. It has been my honor and privilege. Stay safe and God bless.

— Charles E. Summers, Jr. (@ChiefPentSpox) December 31, 2018

- Advertisement -

द वाशिंगटन पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, रक्षा विभाग के एक प्रवक्ता ने व्हाइट के अपने पद से इस्तीफा देने की जानकारी की पुष्टि की. वह रक्षा मंत्रालय के जनसंपर्क मामलों में सहायक के पद पर तैनात थीं.

पेंटागन ने कहा कि चार्ल्स ई.समर्स, व्हाइट की जगह लेंगे और वह रक्षा मंत्री के कार्यवाहक सहायक होंगे. वह उर्बाना स्थित इलिनॉय विश्वविद्यालय से स्नातक हैं और अमेरिकी नौसेना में कैप्टन के पद पर तैनात हैं.

पोस्ट के मुताबिक, हालांकि यह स्पष्ट नहीं है व्हाइट की छुट्टी इंस्पेक्टर जनरल द्वारा की जा रही जांच की रिपोर्ट से संबंधित है या नहीं. जनरल पता लगा रहे हैं कि व्हाइट अन्य स्टाफ सदस्यों के साथ दुर्व्यवहार किया है या नहीं.

टिप्पणियां

VIDEO: सिंपल समाचार: क्या फिर आएगी मंदी?

Source Article