पीएम मोदी को ‘भारत माता की जय’ बोलने के बजाए, नीरव-मेहुल, ललित मोदी की जय बोलना चाहिए : राहुल गांधी

1
- Advertisement -

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अलवर में रैली को संबोधित किया

नई दिल्ली: राजस्थान विधानसभा चुनाव में प्रचार आखिरी दौर में है. इसके साथ ही राजनीतिक बयानबाजी भी तेज हो गई है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अलवर में एक सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर तंज कसा है. उन्होंने कहा, पीएम मोदी हर भाषण के पहले भारत माता की जय बोलते हैं. बजाए इसके उनको अनिल अंबानी की जय, मेहुल चोकसी की जय, नीरव मोदी की जय, ललित मोदी की जय बोलना चाहिए. अगर आप भारत माता की बात करते हैं तो किसानों को कैसे भूल सकते हैं.' इससे मोदी पीएम मोदी ने सोमवार को जोधपुर में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि जो लोग आज हिंदुत्व की पताका लिए घूम रहें वो बताएंगे कि गुजरात में सोमनाथ मंदिर के पुनरुद्धार का विरोध किसने किया था.

#WATCH: Rahul Gandhi in Alwar Rajasthan: PM Modi says 'Bharat Mata ki Jai' before every speech, he should instead say 'Anil Ambani ki jai, Mehul Choksi ki jai, Nirav Modi ki jai, Lalit Modi ki jai'. If you talk of Bharat Mata then how can you forget our farmers? pic.twitter.com/f1R6Sxz5iR

— ANI (@ANI) December 4, 2018

पीएम नरेंद्र मोदी का निशाना: कांग्रेस नेताओं के पास विजन होता तो पाक के हिस्से में नहीं जाता करतारपुर
राजस्थान में मतदान 7 दिसंबर को होना है और 11 दिसंबर को नतीजे आएंगे. राजस्थान में अभी 5 सालों से वसुंधरा राजे की अगुवाई में बीजेपी सत्ता में है. कांग्रेस को लगता है कि सीएम वसुंधरा के खिलाफ सत्ता विरोधी लहर है और बीजेपी को हराया जा सकता है. हालांकि कांग्रेस की ओर से किसी को भी सीएम पद का उम्मीदवार घोषित नहीं किया गया है. ये कांग्रेस के लिए नुकसान पहुंचा सकता है. वहीं बीजेपी ने अपना गढ़ बचाने के लिए पूरी ताकत झोंक रखी है. पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सहित कई बड़े नेता चुनावी रैलियां कर रहे हैं.
PM मोदी का राहुल पर तंज- जो आज हिंदुत्व की पताका लिए घूम रहे हैं, उनसे पूछना चाहता हूं कि सोमनाथ के पुनरुद्धार का विरोध किसने किया था
टिप्पणियां दूसरी ओर कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी की अगुवाई में सचिन पायलट और पूर्व सीएम अशोक गहलोत मोर्चा संभाले हुए हैं. इन्हीं दोनों नेताओं को मुख्यमंत्री पद का दावेदार बताया जा रहा है.
राजस्‍थान के पोखरण में महंत और पीर के बीच है मुकाबला​
Source Article

- Advertisement -