पाक खिलाड़ी हसन अली की पत्नी से शख्स ने पूछा- ‘कौन है पसंदीदा बल्लेबाज?’ लिया इस भारतीय क्रिकेटर का नाम

0

पाक खिलाड़ी हसन अली की पत्नी से शख्स ने पूछा- 'कौन है पसंदीदा बल्लेबाज?'

कोरोनावायरस के कारण सभी इंटरनेशनल और घरेलू क्रिकेट स्थगित कर दिए गए हैं. ऐसे में सभी खिलाड़ी घर पर हैं. उन्होंने खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा है. कोरोनावायरस (CoronaVirus) के कारण पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) भी स्थगित कर दी गई. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली (Hassan Ali) की पत्नी सामिया हसन अली (Samyah khan) ने खाली वक्त में इंस्टाग्राम पर लोगों के सवालों के जवाब दिया. उनसे एक शख्स ने अपने पसंदीदा बल्लेबाज के बारे में पूछा. उन्होंने तुरंत टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का नाम लिख दिया. वो भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन हैं.

इसके अलावा उनसे एक यूजर ने पूछा, ''हाउस वाइफ होते हुए आपको कैसा लग रहा है?'' जिस पर उन्होंने गुस्से में कहा कि उनको बिलकुल पसंद नहीं आ रहा है. अन्य यूजर ने लिखा, ''क्या आपको पाकिस्तान पसंद है?'' जिस पर उन्होने कहा, ''मुझे बहुत पसंद है.'' सामिया ने यूजर्स के सभी सवालों के जवाब दिए.

टिप्पणियां

दोनों की पिछले साल ही शादी हुई है. सामिया खान भारत की हैं, दोनों की पहली मुलाकात दुबई में एक दोस्त की पार्टी में हुई थी. जिसके बाद दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे. दुबई में दोनों ने पिछले साल शादी की.

पाकिस्तान सुपर लीग में हसन अली पेशावर जल्मी टीम की तरफ से खेलते हैं. कोरोनावायरस के कारण पीएसएल स्थगित कर दिया गया. ऐसे में सामिया पाकिस्तान में हसन अली के साथ हैं.

Source Article