पाकिस्तानी यूजर ने ताजमहल की सफाई का उड़ाया मजाक, तो अदनान सामी ने यूं लगाई क्लास

0

अदनान सामी (Adnan Sami) का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) और प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप ऐतिहासिक ताजमहल को देखने सोमवार की शाम आगरा पहुंचे थे. अब सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी ट्विटर यूजर ने ताजमहल की सफाई का एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को पोस्ट कर यूजर ने पीएम मोदी पर निशाना साधा. इसी बीच इस पोस्ट पर बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) की नजर पड़ गई और उन्होंने पाकिस्तानी ट्विटर यूजर की क्लास लगा दी. अदनान सामी के इस रिएक्शन पर लोगों ने भी खूब रिएक्शन देना शुरू कर दिया है.

सपना चौधरी ने दे डाली चेतावनी, बोलीं- घणा मत बोले भीत में दे-दे के मारूंगी…Video में जानें वजह

You need to first clean your mind and your ‘Niyat'!!
Secondly…Umm, to clean the Taj Mahal, you need to HAVE the Taj Mahal… We HAVE IT- YOU DONT!!
…BURN!! – Next! https://t.co/WsQI0DFqYx

— Adnan Sami (@AdnanSamiLive) February 24, 2020

पाकिस्तानी ट्विटर यूजर ने ताजमहल का वीडियो शेयर किया, जिसमें फायर ब्रिगेड ताजमहल की मीनार पर पानी की बौछार मारता हुआ नजर आ रहा है. यूजर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा: "डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) को दिखाने के लिए ताजमहल की सफाई चल रही है." पाकिस्तानी ट्विटर यूजर के इस पोस्ट पर अदनान सामी (Adnan Sami) ने लिखा: "सबसे पहले तुम्हें अपना दिमाग और नियत साफ करने की जरूरत है. दूसरी बात ताजमहल साफ करने के लिए तुम्हारे पास ताजमहल का होना जरूरी है. जो हमारे पास है, तुम्हारे पास नहीं है."

डोनाल्ड ट्रंप के डिनर में पहुंचा बिन बुलाया मेहमान, फिर यूं मचाया उधम, एआर रहमान ने शेयर किया Video

अदनान सामी (Adnan Sami) ने इस तरह पाकिस्तानी ट्विटर यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया. बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ताजमहल को देखकर आश्चर्यचकित हो गए थे. उन्होंने आगंतुक पुस्तिका में ताजमहल को 'भारत की विविधतापूर्ण संस्कृति की धरोहर' करार दिया था. ट्रंप के साथ उनकी पत्नी, बेटी इवांका और दामाद जेरेड कुशनर अहमदाबाद से यहां पहुंचे थे.

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article