पांच बड़ी खबरें : राम मंदिर के मुद्दे पर गिरिराज सिंह का बड़ा बयान, भीमा कोरेगांव मामले में SC ने दिया पांचों आरोपियों को झटका

0
- Advertisement -

नई दिल्ली: भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है जिस पर विवाद खड़ा हो गया है. गिरिराज सिंह ने अयोध्या में राम मंदिर के मुद्दे पर कहा 'अब हिंदुओं का सब्र टूट रहा है. मुझे भय है कि हिंदुओं का सब्र टूटा तो क्या होगा? वहीं, भीमा कोरेगांव मामले में गिरफ्तार पांच आरोपियों को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिली है. पुणे पुलिस को चार्जशीट दाखिल करने के लिए और वक्त मिल गया है. इधर, शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि लोग अटल जी की सरकार और मोदी सरकार में अंतर की बात करते हैं तो मैं कहना चाहूंगा कि उस वक्त लोकशाही थी, लेकिन अब तानाशाही दिखती है. उधर, इंडोनेशिया के लायन एयरलाइंस का प्लेन उड़ान भरने के कुछ ही समय बाद क्रैश होकर समुद्र में जा गिरा. यह हादसा राजधानी जकार्ता से सुबह उड़ान भरने के दौरान हुआ. वहीं, प्रियंका चोपड़ा के ब्राइडल शॉवर में निक जोनास की मॉम डेनिस भी पहुंचीं. सोशल मीडिया पर सास-बहू की यह तस्वीर वायरल हो रही है. इसके अलावा पार्टी की कुछ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. पढ़ें दिनभर की 5 बड़ी खबरें…
बीजेपी नेता गिरिराज सिंह बोले- राम मंदिर के मुद्दे पर अगर हिंदुओं का सब्र टूटा तो, तेजस्वी ने ऐसे दिया जवाब
cqavb3
भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है जिस पर विवाद खड़ा हो गया है. गिरिराज सिंह ने अयोध्या में राम मंदिर के मुद्दे पर कहा 'अब हिंदुओं का सब्र टूट रहा है. मुझे भय है कि हिंदुओं का सब्र टूटा तो क्या होगा?. गिरिराज सिंह के इस बयान के बाद विपक्षी दलों ने उन पर निशाना साधा है. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने गिरिराज सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि किसी का सब्र नहीं टूटा है. आप हमसे बड़े हिंदू नहीं हैं. ठेकेदार मत बनिये.
भीमा कोरेगांवः सुप्रीम कोर्ट ने दिया पांचों आरोपियों को झटका, बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले पर लगाई रोक
q0da0gr
भीमा कोरेगांव मामले में गिरफ्तार पांच आरोपियों को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिली है.पुणे पुलिस को चार्जशीट दाखिल करने के लिए और वक्त मिल गया है. सुप्रीम कोर्ट ने बॉम्बे हाईकोर्ट के उस फैसले पर रोक लगा दी, जिसमें हाईकोर्ट ने पुणे पुलिस को आरोपत्र दाखिल करने के लिए 90 दिन की मोहलत देने के निचली अदालत के आदेश को रद्द कर दिया था. सुप्रीम कोर्ट ने आरोपी गडलिंग को नोटिस जारी कर जवाब मांगा.सुप्रीम कोर्ट ने यह फैसला महाराष्ट्र सरकार की ओर बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती देने वाली याचिका पर सुनवाई के दौरान दिए. महाराष्ट्र सरकार की ओर से पेश मुकुल रोहतगी ने कहा कि तकनीकी वजह से चार्जशीट दाखिल नहीं हो पाई.अगले दस दिनों में चार्जशीट दाखिल होगी.
बीजेपी के बागी शत्रुघ्न सिन्हा बोले- अटल के वक्त लोकशाही थी, अब मोदी सरकार में तानाशाही दिखती है
akg00koo
भाजपा के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उनका पार्टी से खट्टा-मीठा रिश्ता है. एनडीटीवी के खास प्रोग्राम 'हम लोग' में बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी व्यक्ति से बड़ी होती है, मगर देश पार्टी से भी बड़ा होता है. मैं आज भी अपनी इमेज का ध्यान रखता हूं कि ऐसा कोई काम न करूं जिससे अपनी नजरों में गिर जाऊं. सिन्हा ने कहा कि नोटबंदी का फैसला ठीक नहीं था. ठेलेवाले और छोटे दुकानदार बर्बाद हो गए. नीम पर करेला चढ़ा. नोटबंदी के बाद जीएसटी लाया गया. मोदी जब सीएम थे तब खुद जीएसटी का विरोध करते थे. हमारे लोग पहले खुद सड़कों पर आते थे, दूसरों की पार्टी को गलत बोलते थे, आज जब खुद पर गुजर रही है तो कोई तो होना चाहिए जो कहने वाला हो.
इंडोनेशिया: जकार्ता से उड़ा विमान 13 मिनट में अचानक लापता होने के बाद क्रैश, 189 यात्री थे सवार
qv3khnfg
इंडोनेशिया के लायन एयरलाइंस का प्लेन उड़ान भरने के कुछ ही समय बाद क्रैश होकर समुद्र में जा गिरा. यह हादसा राजधानी जकार्ता से सुबह उड़ान भरने के दौरान हुआ. एक अफसर ने कहा-विमान क्रैश होने की खबर के बाद खोजबीन और बचाव कार्य शुरू हुआ है. विमान के क्रैश होने की पुष्टि हो गई है. एयरलाइंस के प्रवक्ता युसुफ लतीफ ने कहा-यह अभी पता नहीं चल पाया है कि कितने लोग प्लेन में थे. इस विमान में कुल 189 यात्री सवार बताए जाते हैं.
टिप्पणियांप्रियंका चोपड़ा के Bridal Shower की तस्वीरें वायरल, खूब जमी सास-बहू की जोड़ी
iiil8ef8
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अमेरिकी पॉप गायक निक जोनस के साथ शादी रचाने जा रही हैं. प्रियंका की शादी की डेट्स अब तक सामने नहीं आई हैं, लेकिन तैयारियां जोरों पर हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ न्यूयॉर्क में ब्राइडल शावर एन्जॉय किया. यह पार्टी रविवार रात हुई. मौके पर आइवरी मारचेसा की सफेद गाउन ड्रेस में प्रियंका बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. वह सिल्वर रंग के बैलून्स के बगल में खड़ी दिखाई दीं, जिस पर लिखा था, 'ब्राइड' (दुल्हन).
VIDEO: अयोध्या मामले की सुनवाई टलने के बाद महंत धर्मदास ने की खास बातचीत
Source Article

- Advertisement -