‘पल-पल दिल के पास’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचीं सनी देओल की मां और पत्नी, देखें Photo

0
- Advertisement -

सनी देओल (Sunny Deol) की मां और पत्नी 'पल-पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) की स्क्रीनिंग में पहुंंचीं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और पंजाब के गुरदासपुर से सांसद सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपने बेटे करण देओल (Karan Deol) की डेब्यू फिल्म 'पल-पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) के प्रमोशन में जी जान से जुटे हैं. यह फिल्म दो दिन पहले ही रिलीज हुई है और लोगों को पसंद भी आ रही है. इसी बीच सनी देओल की मां प्रकाश कौर (Prakash Kaur) और पत्नी पूजा देओल (Pooja Deol) की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. करण देओल की मां और दादी उनकी फिल्म 'पल-पल दिल के पास' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंची थीं.

कैटरीना कैफ और सलमान खान के रिलेशनशिप को लेकर फिर उड़ी अफवाह, तो एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Gossip (@bollyg0ssip) on

- Advertisement -

बहुत कम ऐसा मौका आता है जब सनी देओल (Sunny Deol) पत्नी पूजा देओल (Pooja Deol) और मां प्रकाश कौर (Prakash Kaur) के साथ एक साथ नजर आते हैं. सनी देओल के फैन्स इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. इससे पहले भी लोकसभा चुनाव के बाद उन्होंने अपनी मां के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो अपनी मां के कंधे पर सिर रखकर रिलैक्स करते हुए दिखे थे. उस समय भी उनकी फोटो खूब वायरल हुई थी.

अनुष्का शर्मा को 'फॉर्च्यून' ने बताया सबसे पावरफुल महिला, तो ये बॉलीवुड एक्टर बोला- मैं अमेरिका का राष्ट्रपति…

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

बता दें कि सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपने बेटे करण देओल (Karan Deol) की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो करण देओल एक ट्रैकिंग कंपनी के मालिक हैं, जो मनाली में स्थित है. वहीं सहर बाम्बा फिल्म में दिल्ली की एक लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो एक असाइनमेंट के बहाने करण की कंपनी को जॉइन करती हैं. इस फिल्म में मनाली की खूबसूरती को बखूबी दिखाया गया है. हालांकि फिल्म की कहानी दर्शकों पर अपनी छाप नहीं छोड़ पाई है.

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article