पत्रकार जमाल खशोगी की हत्या का मामला, शव के टुकड़े बैग में ले जाते दिखे लोग, देखें- CCTV Footage

3
- Advertisement -

सीसीटीवी फुटेज का तुर्की के एक टेलीविजन चैनल ने प्रसारण किया है.

अंकारा:

तुर्की के एक टेलीविजन चैनल ने एक सीसीटीवी फुटेज का प्रसारण किया है जिसमें कुछ लोगों को सूटकेस और बैग ले जाते हुए दिखाया है. कहा जा रहा है कि इन सूटकेस और बैग में सऊदी अरब के दिवंगत पत्रकार जमाल खशोगी (Jamal Khashoggi) के शव के टुकड़ों को ले जाया जा रहा है. ‘ए हेबर' टेलीविजन पर दिखाए गए दृश्यों में इस्तांबुल में सऊदी अरब के महावाणिज्य दूत के निवास की ओर तीन व्यक्ति पांच सूटकेस और काले रंग के दो बड़े बैग ले जाते हुए दिखते हैं. सऊदी वाणिज्य दूतावास से कुछ दूरी पर आवास स्थित है. अक्टूबर में दूतावास के भीतर जाने के बाद खशोगी की हत्या कर दी गयी थी.

Suudi Arabistan'ın İstanbul Başkonsolosluğunda katledilen gazeteci Kaşıkçı cinayetine ilişkin özel görüntüler A Haber'e ulaştı. A Haber ekranlarında ilk kez izleyeceğiniz o görüntülerde Kaşıkçı'nın parçalanmış bedeninin olduğu bavulların konsolosluk konutuna taşındığı görülüyor pic.twitter.com/ojqJ4AxyL3

— A Haber (@Ahaber) December 31, 2018

टिप्पणियां

तुर्की के गुमनाम स्रोत्रों के हवाले से ‘ए हेबर' ने कहा है कि खशोगी के शव (Jamal Khashoggi Murder) के टुकड़े इन पेटियों और बैगों में बंद थे. ‘वाशिंगटन पोस्ट' में लिखने वाले खशोगी की हत्या दो अक्टूबर को कर दी गयी थी. यह घटना तब हुई जब वह दूतावास के भीतर गए थे. तुर्की के अधिकारियों ने अक्टूबर में वाणिज्य दूतावास और निवास के साथ ही कई स्थानों को खंगाला था लेकिन खशोगी का शव (Journalist Jamal Khashoggi) नहीं मिला. चैनल ‘ए हेबर' ने कहा है कि बैग और सूटकेस को एक मिनीबस में रखा गया. यह बस वाणिज्य दूतावास से आवास के गैरेज की ओर गयी। इसके बाद वे लोग उसे भीतर ले गए.

- Advertisement -

जमाल खशोगी ने लादेन को सही रास्ते पर लाने की करी थी कोशिशें, जानिए सऊदी के इस पत्रकार के बारे में सबकुछ

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)Source Article