पटना में राजद कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, तेजस्वी यादव ने किया प्रदर्शन

4
- Advertisement -

बिहार पुलिस ने आरजेडी कार्यकर्ताओं पर किया लाठी चार्ज

पटना: पटना में रविवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी. इस घटना में राजद के कई नेता और कार्यकर्ता घायल भी हुए. दरअसल, राजद के कार्यकर्ता राजभवन तक मार्च निकाल रहे थे. इसी दौरान वह पुलिस द्वारा तय किए गए प्रतिबंधित इलाके में घुस गए. बिहार पुलिस के अधिकारी के अनुसार कार्यकर्ताओं ने पुलिस द्वारा की गई घेराबंदी को तोड़ने की कोशिश की, इसके बाद ही पुलिस को उनपर लाठीचार्ज करना पड़ा. लाठीचार्ज की सूचना मिलने के बाद नेता विपक्ष तेजस्वी यादव मौके पर पहुंचे. उन्होंने पुलिस की इस कार्रवाई के खिलाफ धरना भी दिया. तेजस्वी यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज के लिए राज्य सरकार की कड़ी आलोचना की.
यह भी पढ़ें: तेजस्वी का नीतीश पर हमला, कहा- बिहार के हालात भयावह और डरावने
टिप्पणियां गौरतलब है कि राजद का एक प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल लालजी टंडन से मिलने के लिए जा रहा था. हालांकि उन्हें मिलने का समय नहीं दिया गया था इसी वजह से तेजस्वी यादव राजभवन तक नहीं गए. ध्यान हो कि राजद के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के वादाखिलाफी के खिलाफ ही इस मार्च का आयोजन किया था. ध्यान हो कि कुछ दिन पहले ही नेता विपक्ष तेजस्वी यादव सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला था. उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि हे भगवान! ये क्या हो रहा है बिहार में? बिहार के गृहमंत्री नीतीश कुमार सीट शेयरिंग में व्यस्त हैं और पुलिस अब अपराधियों को पकड़ने की बजाए आपस में ही झगड़ रही है. माननीय सुप्रीम कोर्ट ने ठीक ही कहा है,”बिहार के हालात भयावह और डरावने हैं.” All is not Well.
VIDEO: राम मंदिर को लेकर सब्र टूट रहा है- गिरिराज सिंह.
उन्होंने आगे लिखा कि नीतीश जी की नाक के बाल कुछ उच्च पुलिस अधिकारी पुलिस बल में कार्यरत ग़रीबों और किसानों के बेटियों और बेटों के साथ दुर्व्यवहार कर रहे है. बिहार में अपराधी राज है. ईमानदार सिपाही बेईमान अफ़सरशाही से परेशान हैं.
Source Article

- Advertisement -