नोरा फतेही ने ‘दिलबर’ सॉन्ग के अरेबिक वर्जन से मचाया हंगामा, डांस-सिंगिंग का जबरदस्त कॉकटेल- देखें Video

2
- Advertisement -

Dilbar Arabic Version: नोरा फतेही के 'दिलबर' सॉन्ग ने बरपाया कहर

नई दिल्ली: बाहुबली (Baahubali) और बिग बॉस (Bigg Boss) से सुर्खियों लूटने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इस साल 'सत्यमेव जयते (Satyameva Jayate)' फिल्म के सॉन्ग 'दिलबर (Dilbar)' में अपने डांस से तहलका मचा दिया था. नोरा फतेही (Nora Fatehiu) के डांस की वजह से 'दिलबर' सॉन्ग को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. नोरा फतेही (Nora Fatehi) इसी 'दिलबर (Dilbar)' सॉन्ग का अरेबिक वर्जन लेकर आई हैं. नोरा फतेही ने इस बार न सिर्फ डांसिंग में हाथ आजमाए हैं बल्कि उन्होंने 'दिलबर (Dilbar)' सॉन्ग को गाया भी है. यूट्यूब (YouTube) पर 'दिलबर' का अरेबिक वर्जन नंबर टू पर ट्रेंड कर रहा है.
2.0 Box Office Collection Day 2: रजनीकांत-अक्षय की 'Robot 2.0' पहले दिन 100 करोड़ के पार, जानें दूसरे दिन की कमाई

मलाइका अरोड़ा ने 'दिलबर' सॉन्ग पर लगाए ऐसे ठुमके, Video ने उड़ाया गरदा
नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने फनेयर के साथ 'दिलबर' सॉन्ग को तैयार किया है. 'दिलबर' के अरेबिक वर्जन (Dilbar Arabic Version) को नोरा फतेही और फनेयर ने गाया है. इस सॉन्ग को मोहसिन तिजाफ ने कंपोज किया है और इसके लिरिक्स खलीफा मनानी और अशरफ आरब ने लिखे हैं जबकि इसका म्यूजिक तिजाफ मोहसिन और सैमा जेनांती ने तैयार किया है. इस वीडियो को प्रोड्यूसर नोरा फतेही खुद ही हैं. इस वीडियो में नोरा फतेही ने मोरक्कन ग्रुप के साथ कमाल की जुगलबंदी की है और उनका डांस तो हमेशा की तरह कमाल ही है.
दीपिका पादुकोण से फोटोग्राफर बोले 'भाभीजी नमस्ते' तो रणवीर सिंह का यूं आया रिएक्शन, देखें Video

प्रियंका की शादी में पूरे परिवार के साथ पहुंचे मुकेश अंबानी, Video में कुछ इस अंदाज में आए नजर
नोरा फतेही (Nora Fatehi) हार्डी संधू संग पंजाबी सॉन्ग 'नाह' सॉन्ग कर चुकी हैं. नोरा फतेही इंडो-कैनेडियन मूल की हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बॉलीवुड फिल्म 'रोरः टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस' से करियर की शुरुआत की थी. वे 'क्रेजी कुक्कड़ फैमिली' में भी नजर आ चुकी हैं. उन्हें पॉपुलैरिटी बिग बॉस से मिली. बिग बॉस-9 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नोरा नजर आई थीं लेकिन वे तीन हफ्ते के बाद ही बिग बॉस के घर से बाहर हो गई थीं. तेलुगु फिल्म 'टेंपर', 'बाहुबली' और 'किक-2' में उनके सॉन्ग ने उन्हें पॉपुलर बनाने का काम किया. वे मलयालम फिल्म 'डबल बैरल' में भी नजर आ चुकी हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) इंग्लिश, हिंदी, फ्रेंच और अरेबिक भाषाएं बोलती हैं.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -