नोएडा: ठगों के झांसे में आए बीजेपी नेता, 6 करोड़ 60 लाख रुपये का मामला

2
- Advertisement -

प्रतीकात्मक तस्वीर

नोएडा:

बीजेपी नेता और राज्यसभा सदस्य आरके सिन्हा को प्लॉट दिलाने के नाम पर 6 करोड़ 60 लाख रुपये की ठगी का मामला सामने आया है. सांसद का आरोप है कि जमीन दिलाने के नाम पर उनके साथ यह ठगी की गई. सांसद की शिकायत पर कोतवाली फेज तीन की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले में जांच जारी है. थाना फेस-3 के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा को यमुना एक्सप्रेस वे स्थित अलीगढ़ जनपद केसिमरोठी में जमीन खरीदना था. इसके लिए पिरामिड फिनमार्ट प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर राजीव शंकर तिवारी से 20 नंवबर 2018 को बातचीत हुई.

शर्मनाक! 16 साल की नाबालिग लड़की का 6 महीने तक 6 लोग करते रहे बलात्कार

सौदा तय होने पर सांसद ने बीस प्रतिशत एडवांस के रूप में 6 करोड़ 60 लाख रुपये दे दिए. इसके बाद सांसद के वकीलों ने जब जमीन के बारे में पता किया तो पता चला कि राजीव शंकर तिवारी के पास उस जमीन का मालिकाना हक ही नहीं है.

- Advertisement -

मोदी सरकार के पूर्व मंत्री ने बताया 'कांग्रेस मुक्त भारत' का असल मतलब

टिप्पणियां

उन्होंने कहा कि सांसद ने राजीव शंकर तिवारी से जब बात की तो उसने दूसरी जगह जमीन दिलाने की बात कही. उन्होंने कहा कि सांसद का आरोप कि राजीव शंकर तिवारी गलत जानकारी देकर उन्हें धोखा दे रहा था, वह आपराधिक प्रवृति का व्यक्ति है और इससे पहले पटना में वह जेल भी जा चुका है. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी फरार है उसकी तलाश की जा रही है.

Video: 'संबल योजना' पर उठते सवाल

Source Article