नेहा कक्कड़ से टोनी ने किया मजाक, बोले- शक्ल से तो आप भी गधे लग रहे हैं…और फिर- देखें Video

1
- Advertisement -

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और टोनी कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की सिंगिंग जितनी कमाल की है, उतना ही कमाल का उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी है. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सिंगर (Bollywood Singer) नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के बहुत ही मजेदार वीडियो अकसर वायरल होते रहते हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का अपने भाई और सिंगर टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के साथ एक टिक टॉक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भाई-बहन खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं. हालांकि कुछ दिन पहले नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली थी जिसमें उन्होंने खुद के डिप्रेशन में होने की बात कही थी, और इसके लिए कुछ लोगों को जिम्मेदार भी ठहराया था. लेकिन नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के फैन्स को ये देखकर खुशी होगी की हिमांश कोहली (Himansh Kohli) से ब्रेकअप से वे उबर चुकी हैं.

ये हैं The Accidental Prime Minister के अटल बिहारी वाजपेयी, असल जिंदगी में बेचते हैं 'चाय'

View this post on Instagram

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

- Advertisement -

The Accidental Prime Minister: शोभा डे ने अक्षय को बताया 'एक्सिडेंटल' हीरो, राहुल गांधी के लिए कह डाली ये बात

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इस वीडियो में भाई टोनी कक्कड़ के साथ हैं. नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने टिक टॉक ऐप का इस्तेमाल किया है. इसमें टोनी कक्कड़ नेहा से कहते हैं, 'शक्ल से तो आप भी गधे लग रहे हैं, तो क्या गधे हैं आप.' इस पर नेहा कहती हैं, 'हम गधे तो नहीं हैं लेकिन जो बोलता है वही होता है…' टोनी इस पर गुस्सा होते हैं तो नेहा फिर कहती हैं, 'जो बोलता है वही होता है…' फिर टोनी पूछते हैं, 'मतलब हम गधे हैं…' इस तरह ये पूरा वीडियो ही बहुत ही मजेदार बन पड़ा है.

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने इंटरनेट पर बरपाया कहर, फोटोशूट के Video की धूम

View this post on Instagram

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

आम्रपाली दुबे और निरहुआ हसीन वादियों में हुए रोमांटिक, Video ने उड़ाया गरदा

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) बॉलीवुड की सुपरहिट सिंगर हैं और उनके भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) भी सिंगिंग करते हैं. नेहा कक्कड़ 'इंडियन आइडल' में बतौर कंटेस्टेट नजर आ चुकी हैं और कम उम्र से ही माता की चौकी और जागरण में गाना शुरू कर दिया था. नेहा कक्कड़ बॉलीवुड के सभी दिग्गज गायकों और म्यूजिक डायरेक्टरों के साथ काम कर चुकी हैं. हाल ही में नेहा कक्कड़ का उनके बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप हुआ था, और वह काफी इमोशनल भी हो गई थीं. लेकिन वे इसस उबर चुकी हैं और अपने रॉकिंग अंदाज में नजर आने लगी हैं.

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article