नेहा कक्कड़ ने कानपुरिया अंदाज में खूब की मस्ती, अपनी अदाओं से किया घायल… देखें Video

3
- Advertisement -

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने सिंगिंग स्टाइल और हंसमुख अंदाज से दर्शकों को दिल जीत चुकी हैं. हाल ही में नेहा कक्कड़ अपने कथित बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से अलग होने के बाद में सोशल मीडिया पर फीलिंग शेयर की थी. इंस्टा स्टोरी पर अपनी दिल की बात भी लिखी थी. फिलहाल वह अब फैन्स को अपने गाने से रिझाने और मन बहलाने स्टार प्लस पर आने वाले कॉमेडी शो 'कानपुर के खुरानाज़' पर आने वाली हैं. इस बार नेहा कक्कड़ न सिर्फ गाना गाती दिखेंगी बल्कि कानपुरिया अंदाज में खूब मस्ती करती हुई भी दिखाई देंगी. कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) इस शो में जीजाजी का किरदार निभा रहे हैं. हालांकि यह शो उनका ज्यादा खास प्रभावित नहीं कर पा रहा, क्योंकि टक्कर में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) भी शुरू हो चुका है.

नीतू कपूर की इंस्टाग्राम पोस्ट ने मचाया हंगामा, ऋषि कपूर की सेहत को लेकर लगने लगे ये कयास

View this post on Instagram

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

- Advertisement -

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इस शो में जब पहुंचेंगी तो वह ''कलियों जैसा हुस्न जो पाया, हर अदा में नूर है छाया… 7 मरे और 77 घायल…'' सॉन्ग से मौजूद ऑडियंस और जज बनीं फराह खान का दिल जीत लेंगी. यहां होस्ट के तौर पर आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना हैं, जो अक्सर मजाकियां अंदाज में दिखते हैं. आज के दौर में नेहा कक्कड़ की आवाज को फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं. उनकी आवाज अन्य लेडी सिंगर्स से बिल्कुल अलग है. इस वजह से भी उनकी डिमांड बॉलीवुड इंडस्ट्री में ज्यादा है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को उनकी खुशमिजाजी और खिलखिलाती आवाज के लिए पहचाना जाता है.

सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को इस अंदाज में किया बर्थडे विश, Video देख कहेंगे OMG

4r5su37

टिप्पणियां

पिछले दिनों नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की चौंकाने वाली इंस्टाग्राम स्टोरी (Neha Kakkar Instagram) सामने आई. नेहा कक्कड़ ने खुलकर अपने दिल की बात फैन्स के सामने रखी थी. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा था: 'हां, मैं डिप्रेशन में हूं. इस दुनिया के सभी नेगेटिव लोगों का आभार. आप लोग मुझे जिंदगी का सबसे खराब दौर देने में सफल रहे. मुबारक हो, आप सफल रहे. मैं आपको एक बात साफ करना चांहूगी कि ऐसा किसी एक या दो लोगों की वजह से नहीं है, ये उस दुनिया की वजह जो मुझे मेरी पर्सनल लाइफ भी जीने नहीं दे रही है.' इस तरह नेहा कक्कड़ ने उनकी पर्सनल लाइफ में दखल देने वाले लोगों की अच्छे से खबर ली.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article