नेताजी सरेआम लाठी-डंडों से करते रहे युवक की पिटाई, तमाशबीन बनी रही पुलिस, VIDEO हुआ वायरल

3
- Advertisement -

दिल्ली में युवक की सरेआम बेरहमी से पिटाई

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के दिल्ली में पूर्वांचल मोर्चा के ज्वाइंट सेकेट्री और किराड़ी से आप (AAP) विधायक प्रतिनिधि का एक युवक को डंडो से बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है. हैरानी की बात ये है कि घटना के समय पुलिस के कई जवान मौके पर मौजूद थे लेकिन किसी ने शख्स को रोकने की कोशिश नहीं की. सभी मौके पर तमाशबीन बने रहे. बता दें कि जिस युवक की पिटाई हो रही है उसपर छेड़छाड़ के आरोप लगे हैं. घटना के बाद पीड़ित ने आरोपी नेता के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है लेकिन अभी तक पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है.
यह भी पढ़ें: सोमवार को दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र, अजय माकन ने उठाये सवाल
लाठी डंडो से पिटाई का ये वीडियो बाहरी दिल्ली के किराड़ी इलाके की है जहाँ पर बीती 14 नवम्बर की सुबह सुबह एक युवक को इतनी बेरहमी से आम आदमी पार्टी के नेता और स्थानीय लोगों द्वारा पीटा गया.अर्धनग्न करके विकास नाम के युवक की लाठी डंडों से पिटाई की गई और स्थानीय लोग तमाशबीन बनकर सारा नजारा देखते रहे. इस युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगा था. इस वीडियो में तीन से चार पुलिसकर्मी भी मौके दिख रहे हैं. जिन्होंने पिटाई करने वालों को रोकने की कोई कोशिश नहीं की.
यह भी पढ़ें: हरियाणा में AAP की सरकार बनेगी- केजरीवाल के इस दावे के क्या हैं मायने ?
टिप्पणियां दरअसल विकास किराड़ी के प्रेम नगर का ही रहने वाला है और उस पर और उसके भाई पर कई अपराधिक मामले भी दर्ज है.विकास के भाई पर 2 साल पहले गैंग रेप का मुकदमा भी दर्ज हुआ था.परिवार का आरोप है कि उसी मुकदमे के समझौते की बात करने के लिए विकास की मां इलाके के विधायक प्रतिनिधि सौरव झा के पास गई विकास की मां की माने तो सौरव झा ने इस मामले को रफा-दफा करने के लिए पच्चीस लाख रुपये की मांग की लेकिन इतने पैसे देने से जब विकास की मां ने इनकार कर दिया तो सौरव झा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने मौका पाकर विकास की बेरहमी से पिटाई कर दी.

@[email protected]
किराड़ी से आप विधायक के प्रतिनिधि सौरभ झा ने कई पुलिसकर्मियों के सामने एक शख्स को लाठी डंडों से पीटा,युवक पर लगाया छेड़खानी का आरोप pic.twitter.com/Xutv8TxMCo

— Mukesh singh sengar (@mukeshmukeshs) December 2, 2018

इस मामले में सौरभ झा ने दलील यह पेश करी कि विकास और उसके साथी इलाके में गुंडागर्दी करते हैं.साथ ही महिलाओं के साथ छेड़छाड़ भी करते हैं जिससे सभी लोग परेशान थे जिस वजह से उन्होंने उसकी पिटाई कर दी. महिला की इज्जत बचाने के लिए पिटाई की. पिटाई करने के बावजूद भी जो लोग इस युवक को मार रहे हैं उनके खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ हालांकि विकास उसका भाई और दो अन्य लोग महिलाओं से छेड़छाड़ के मामले में जेल में बंद है.
VIDEO: आम आदमी पार्टी के बने हुए छह साल.
Source Article

- Advertisement -