नीतू कपूर की इंस्टाग्राम पोस्ट ने मचाया हंगामा, ऋषि कपूर की सेहत को लेकर लगने लगे ये कयास

4
- Advertisement -

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने लिखी पोस्ट तो ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की बीमारी को लेकर उड़ी ये अफवाह

नई दिल्ली:

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इन दिनों अमेरिका में इलाज करवा रहे हैं. नए साल के मौके पर सोशल मीडिया पर आईं ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की तस्वीरों में वे काफी कमजोर लग रहे थे. ऋषि कपूर के साथ नए साल के इस जश्न में पत्नी नीतू कपूर (Neetu Kapoor), बेटा रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), बेटी रिद्धिमा कपूर (Ridhima Kapoor) और बॉलीवुट एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नजर आए. लेकिन सबकी निगाहें ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) पर ही टिकीं क्योंकि फैन्स का चहेता बॉलीवुड एक्टर इन फोटो में काफी वीक लग रहा था. ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने जब इस फोटो को एक बहुत ही उलझाकर रख देने वाले कैप्शन के साथ अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया तो एकदम से हंगामा मच गया, और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की बीमारी को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे.

The Accidental Prime Minister: अनुपम खेर ऑटो वाले से बोले, क्या लगता है पिक्चर हिट होगी तो मिला ये जवाब- Video

View this post on Instagram

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

- Advertisement -

कादर खान को कनाडा में किया गया सुपुर्दे खाक, Photo हुईं वायरल

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और पूरी फैमिली का एक फोटो इंस्टाग्राम एकाउंट पर डाला है. इस फोटो के साथ नीतू कपूर ने लिखा हैः 'हैप्पी 2019. कोई रेजोल्यूशन नहीं सिर्फ एक विश है!!! कम पॉल्यूशन ट्रैफिक!! उम्मीद है भविष्य में कैंसर सिर्फ एक जोडियक साइन ही रहेगा!!! नफरत नहीं होगी, गरीबी नहीं होगा और सब लोग खुशी से साथ रहेंगे. सबसे जरूरी, सबको सेहतमंद रहें.' नीतू कपूर की इस पोस्ट को ऋषि कपूर की बीमारी से जोड़कर देखा जा रहा है, और तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. हालांकि आधिकारिक तौर पर कपूर परिवार की ओर से ऋषि कपूर की बीमारी से जुड़ी कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है.

सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को इस अंदाज में किया बर्थडे विश, Video देख कहेंगे OMG

View this post on Instagram

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

प्रियंका चोपड़ा ने भाभी के साथ अनोखे अंदाज में लगाए वोदका शॉट, Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) सितंबर में इलाज के लिए अमेरिका गए थे, और तब से ही वहां पर इलाज करवा रहे हैं. ऋषि ने 1970 में 'मेरा नाम जोकर' से फिल्म से डेब्यू किया था और इस फिल्म को उनके पापा राज कपूर ने बनाया था. ऋषि कपूर इसके बाद 'बॉबी', 'खेल खेल में', 'कभी कभी', 'कर्ज', 'अमर अकबर एंथनी', 'हम किसी से कम नहीं', 'रफू चक्कर', 'बोल राधा बोल', 'फना', 'लव आजकल' और 'कपूर एंड संस' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. ऋषि कपूर 2018 की काफी सराही गई फिल्मों 'मुल्क' और '102 नॉट आउट' में भी नजर आए थे. यही नहीं, हाल ही में नेटफ्लिक्स पर उनकी फिल्म 'राजमा चावल' रिलीज हुई है.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article