निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने ‘नई झुलनी के छैया’ से मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

1
- Advertisement -

निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने मचाई धूम

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जब भी साथ आते हैं धमाल मचा देते हैं. भोजपुरी सिनेमा की इस पॉपुलर जोड़ी ने फिर से अपने वीडियो से यूट्यूब (YouTube) पर धूम मचा दिया है. निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का 'नई झुलनी के छैया' (Nai Jhulni Ke Chaiya) भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है. निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के इस वीडियो सॉन्ग को यूट्यूब पर अभी तक 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है.

इस एक्ट्रेस ने ठुकराई दो करोड़ रुपये की डील, वजह जानकर आप भी कहेंगे 'शाबाश'

देखें वीडियो:

- Advertisement -

निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का 'नई झुलनी के छैया' (Nai Jhulni Ke Chaiya) सॉन्ग उनकी भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' (Nirahua Hindustani) का है. इस गाने के बोल इतने शानदार हैं कि इस गाने को लोग बार-बार सुनने पर मजबूर हो रहे हैं. निरहुआ अपने गाने, डांस, एक्शन के लिए मशहूर हैं और उनकी इस फिल्म में इन सब चीजों का तड़का डाला गया है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने इस गाने में शानदार डांस भी किया है. वैसे भी दोनों का वीडियो अक्सर वायरल हो जाता है.

ट्विंकल खन्ना ने अरविंद केजरीवाल का यूं उड़ाया मजाक, Tweet हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के इस वीडियो सॉन्ग को देखने के बाद लोग अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. कमेंट बॉक्स में लोग इस गाने को भोजपुरी का सबसे फेवरेट गाना बता रहे हैं. निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने हाल ही में 'निरहुआ चलल लंदन' से भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों का दिल जीत लिया था. आने वाली कई फिल्मों में यह जोड़ी दोबारा धमाल मचाती नजर आएगी. बता दें कि दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) इन दिनों राजनीति में भी सक्रिय हो गए हैं.

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article