नाना पाटेकर के वकील ने कहा कि तनुश्री नाना से मांगे माफ़ी।

3
- Advertisement -

नाना पाटेकर के वकील ने कहा कि तनुश्री नाना से मांगे माफ़ी। नाना पाटेकर के वकील ने कहा कि तनुश्री नाना से मांगे माफ़ी। Source : Press

बॉलीवुड अभिनेता रह चुके नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता के बीच चल रहा विवाद अब एक बड़ा रूप ले चूका है। ऐसे में बॉलीवुड के कई स्टार्स ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वहीं कई स्टार्स तनुश्री का पक्ष लेते नजर आये। आप को बता दें 'हॉन ओके प्‍लीज' फिल्‍म की शूटिंग के दौरान शोषण करने का आरोप लगाया है।

इसी अरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए हाल ही में नाना पाटेकर ने कहा था कि वह तनुश्री पर जल्‍द ही कानूनी कार्यवाई करेंगे। ऐसे में अब नाना पाटेकर के वकील का बयान सामने आया है कि जिसमें कहा गया है कि तनुश्री को आज शाम तक कानूनी नोटिस मिल जाएगा।

नाना पाटेकर के वकील राजेंद्र शिरोड़कर ने कहा है, 'तनुश्री ने गलत अरोप लगाए हैं और वह झूठ बोल रही हैं इसलिए उन्‍हें हमारी तरफ से नोटिस भेजा जा रहा है। हम उन्‍हें आज शाम तक नोटिस भेज देंगे। इसके जरिए हम उनसे उनकी गलत बयानबाजी के लिए माफी मांगने की बात कह रहे हैं।'

बॉलीवुड में इन दिनों तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद चर्चा में बना हुआ है। ऐसे में कई सितारों ने तनुश्री का साथ देते हुए उन्हें समर्थन किया है। अब बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने भी तनुश्री को सपोर्ट किया है।

- Advertisement -

Agreed..the world needs to #BelieveSurviviors https://t.co/ia82UsCkkq

— PRIYANKA (@priyankachopra) September 28, 2018

एक्ट्रेस ने इंस्टा पर लिखा- Believe women. वहीं ट्विटर पर उन्होंने फरहान अख्तर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- Agreed..the world needs to #BelieveSurviviors. ट्विटर पर #IBelieveYouTanushreeDutta ट्रेंड कर रहा है। इस मुहिम के तहत स्वरा भास्कर, मल्लिका दुआ ने ट्वीट किए हैं। प्रियंका चोपड़ा के बाद उम्मीद है कि बी-टाउन के बड़े सेलेब्स भी इस मामले पर रिएक्ट करें।

आपको बता दें, लगातार बॉलीवुड सितारे तनुश्री के सपोर्ट में आ रहे हैं। बीते रोज नाना पाटेकर ने अपने बयान में इस मामले को पूरी तरह से बकवास बताया है।

Source Article