नशे में धुत लड़की ने तीन गाड़ियों को मारी टक्कर, महिला की मौत, बच्ची की हालत नाजुक

3
- Advertisement -

दिल्ली के पंजाबी बाग फ्लाइओवर में हादसे के दौरान गाड़ी का हाल.

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में तेज रफ्तार का कहर लगातार जारी है.तेज रफ्तार के साथ ड्रिंक एंड ड्राइव का मामला दिल्ली के पंजाबी बाग से सामने आया है. पंजाबी बाग फ्लाईओवर के पास तीन गाड़ियां आपस में भिड़ गईं. एक गाड़ी मे एक परिवार के आठ लोग थे, जिसमें जहां एक महिला की मौत हो गई है और उसकी बेटी ज़िंदगी और मौत से जूझ रही है.घटना, दिल्ली के पंजाबी बाग फ्लाईओवर पर रात करीब साढ़े दस बजे हुई. टक्कर मारने वाली गाड़ी को एक लड़की चला रही थी. गाड़ी में सवार दो लड़के और लड़की नशे में धुत बताए जाते हैं.
इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि एक बच्ची और एक शख्स बुरी तरह से घायल हो गए. जिन्हें शालीमार बाग के फोर्टिस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. एक परिवार के आठ सदस्य गाड़ी में सवार थे और घर जा रहे थे , तभी अचानक डिवाइडर को तोड़ती एक गाड़ी जिसमे 2 लड़कियां और 2 लड़के सवार थे, उनकी गाड़ी से आ भिड़ी और इतनी तेज टक्कर मारी की 38 साल की पूनम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.
3icl0ct8

दिल्ली में नशे की हालत में लड़की ने तीन गाड़ियों को मारी टक्कर, महिला की हुई मौत

इस घटना की सूचना देने वाले कपिल ने बताया कि गाड़ी इतनी रफ्तार में थी कि वह डिवाइडर फांद कर के हमारी गाड़ी से टकराई. गाड़ी में दो लड़कियां और दो लड़के थे. हमारी एक गाड़ी में आठ लोग थे. उनकी एक गाड़ी ने तीन गाड़ियों को टक्कर मारी है. पूनम सरदाना (38) की मृत्यु हो गयी और बेटी गंभीर हालत में फोर्टिस अस्पताल में भर्ती है. उनकी दोनो आंखें खराब होने का खतरा है.
परिवार के मुताबिक टक्कर मारने वाली गाड़ी की ड्राइवर सीट से लड़की को बाहर निकाला गया था. गाड़ी में मौजूद चारों लोग नशे की हालत में थे.टक्कर मारने वाली लड़की नशे में धुत थी . पुलिस ने आरोपी लड़की को हमारे आने से पहले भगा दिया. यह पुलिस की मिली भगत है. जिस गाड़ी से टक्कर हुई थी उसमें दो लड़कियां और दो लड़के थे और चारों ने ड्रिंक की थी. अगर पुलिस की मानें तो पुलिस ने इन सभी लोगों की मेडिकल जांच कराई गई तो पता चला कि सभी नशे में थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अब आगे की तफ्तीश में जुट गई है.
टिप्पणियांवीडियो- कैमरे में कैद: सुपर बाइक से रेस लगा रहे युवक की एक्सीडेंट में मौत
Source Article

- Advertisement -