नवजोत सिंह सिद्धू की सुरक्षा बढ़ाई गई, बुलेटप्रुफ वाहन दिए गये, कांग्रेस ने जताई थी खतरे की आशंका

3
- Advertisement -

नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पंजाब सरकार द्वारा कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की सुरक्षा बढ़ाये जाने की जानकारी मिली है. सूत्रों ने बुधवार को बताया कि ऐसा उन्हें मिली धमकियों के मद्देनजर किया गया है. नवजोत सिंह सिद्धू के एक नजदीकी सूत्र ने बताया कि राज्य सरकार ने सिद्धू को एक बुलेटप्रुफ वाहन भी मुहैया कराया है. बता दें कि हाल ही में हुए पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल थे और उन्होंने कई रैलियों को संबोधित किया.

NDTV के कार्यक्रम में बीजेपी प्रवक्ता ने ऐसा क्या कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू शो छोड़कर ही चले गए

नवम्बर 2018 में कांग्रेस ने सिद्धू की जान पर ‘खतरे की आशंका बढ़ने'' का उल्लेख करते हुए उनके लिए सीआईएसएफ की सुरक्षा मांगी थी. कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इस संबंध में गृह मंत्री राजनाथ सिंह को एक पत्र लिखा था क्योंकि सिद्धू पार्टी के लिए पंजाब के बाहर चुनाव प्रचार करने वाले थे.

- Advertisement -

अमरिंदर सिंह ने करतारपुर कॉरिडोर को ISI और पाकिस्तानी सेना की साजिश बताया, सिद्धू के लिए कही यह बात…

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह को लिखे पत्र में कहा था कि, ‘नवजोत सिंह सिद्धू जानेमानी राजनीतिक हस्ती और पूर्व क्रिकेटर हैं. उन्होंने पंजाब में ड्रग माफिया के खिलाफ अभियान चलाया है। उनको पूरे देश में लोग प्यार करते हैं. सिद्धू हमेशा से निशाने पर रहे हैं. भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने के बाद उनके लिए खतरे बढ़ते देखे गए हैं.'

कैप्टन अमरिंदर सिंह बोले, सिद्धू से कोई टकराव नहीं, लेकिन उनके साथ यह है दिक्कत…

टिप्पणियां

दरअसल, इससे पहले करतारपुर कॉरिडोर की आधारशीला के मौके पर पाकिस्तान दौरे को लेकर कांग्रेस नेता और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू विवाद में सामने आए थे. उस वक्त कैप्टन अमरिंदर सिंह और उनके बीच के रिश्तों में खटास की भी खबरें आईं थीं. हालांकि, बाद में सब ठीक हो गया था.

VIDEO: NDTV के इस सवाल पर शो छोड़कर चले गए सिद्धू

Source Article