नदी में बहती दिखी 5 मंजिल की बिल्डिंग, VIDEO देख लोगों के उड़े होश, बोले – ये कैसे मुमकिन है?

2

नदी में बहती दिखी 5 मंजिल की बिल्डिंग…

चीन:

सोशल मीडिया पर हर दिन अजीबो-गरीब वीडियोज़ आती रहती हैं. इन्हें देख यकीन करना मुश्किल हो जाता है कि दुनिया में ऐसा भी कुछ हो सकता है. अब ट्विटर पर हैरान कर देने वाला एक और वीडियो वायरल हो रहा है. नदी में बहती हुई बिल्डिंग की ये वीडियो सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हुई है.

हिंदू-मुस्लिम लड़कियों को एक-दूसरे से हुआ प्यार, Photoshoot सोशल मीडिया पर वायरल

इस वीडियो में 5 माले की एक बिल्डिंग नदी में बहती हुई दिख रही है. ये मामला चीन की यैंगज़ी (Yangtze) नदी का है.

Things that happen in China. A five-story "building" was spotted cruising along the Yangtze River back in November 2018. The "building" was actually a floating restaurant. Authorities said the restaurant needed to relocate due to policies changes https://t.co/hYsDqkVQLgpic.twitter.com/zmtXyNeWYC

— Massimo (@Rainmaker1973) July 29, 2019

एक ट्विटर यूज़र वीडियो को शेयर करते हुए लिखता है "ऐसी चीज़ें सिर्फ चीन में ही हो सकती है. यहां यैंगज़ी नदी में पांच मंजिल की बिल्डिंग नदी में तैर रही है."

इससे पहले ही आप इस वीडियो के बारे में कुछ सोचे, आपको बता दें कि यह एक फ्लोटिंग रेस्टोरेंट है जिसे रिलोकेट किया जा रहा है.

इस हॉस्पिटल की 36 नर्स हुईं प्रेग्नेंट, बोलीं – इस अस्पताल का पानी मत पीना वरना…Photo Viral

एक ट्विटर यूज़र ने इस वीडियो के बारे में बताते हुए कहा कि यह एक बड़ा फ्लोटिंग रेस्टोरेंट है जिसे दो पानी के जहाज की मदद से नई जगह शिफ्ट किया जा रहा है.

Chinese media के मुताबिक इस रेस्टोरेंट का नाम है इम्प्रेशन जियान्गजिन (Jiangjin), जिसे स्थानिय प्रशासन ने हटा दिया क्योंकि इसकी वजह से यैंगज़ी नदी में प्रदूषण बढ़ रहा था.

टिप्पणियां

VIDEO: लुधियाना : व्यवसायी ने हवाई जहाज में खोला रेस्टोरेंट

Source Article