नए साल की पार्टी में महिला को गोली मारने के मामले में जेडीयू का पूर्व विधायक गिरफ्तार

1
- Advertisement -

नए साल की पार्टी में फायरिंग करके महिला को घायल करने के आरोपी जेडीयू के पूर्व विधायक राजू सिंह (बांयी ओर) को गिरफ्तार कर लिया गया.

नई दिल्ली:

दिल्ली एनसीआर के फतेहपुर बेरी इलाके के मांडी गांव के फार्म हाउस में फायरिंग के मामले में जेडीयू के पूर्व विधायक राजू सिंह और उसके ड्राइवर हरी सिंह को यूपी में गोरखपुर के पास कुशीनगर से पकड़ा गया.

बताया जाता है कि नए साल की पार्टी के दौरान राजू सिंह और हरी सिंह दोनों फायरिंग कर रहे थे. ड्राइवर राइफल से फायर कर रहा था और राजू सिंह पिस्टल चला रहा था. आठ से 10 राउंड फायरिंग की गई. महिला को जो गोली लगी है वह .22 बोर वाली है, जो कि राजू सिंह चला रहा था.

फायरिंग के बाद पार्टी में मौजूद किसी भी शख्स ने पुलिस को फोन नहीं किया. जब महिला को वसंत कुंज के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया तब अस्पताल की तरफ से फोन आया. मामले में पूर्व विधायक की पत्नी को भी गिरफ्तार किया जाएगा, जिसने सबूत मिटाने में मदद की थी. खून साफ कराने में राजू सिंह की पत्नी, नौकर और ड्राइवर मदद की थी. पूर्व विधायक की पत्नी बिहार से एमएलसी रह चुकी है. सभी को गिरफ्तार किया जाएगा.

- Advertisement -

यह भी पढ़ें :जेडीयू के पूर्व विधायक ने नए साल की पार्टी के दौरान गोलियां चलाईं, महिला घायल

नए साल की पार्टी में करीब 70 लोग थे. डांस फ्लोर पर उस समय करीब 35 लोग थे. किसी एक शख्स ने पूर्व विधायक से कहा भी था कि आपकी आदत है फायरिंग करने की, बता देना हम साइड हो जाएंगे. इसके बाद लोग डांस करने लगे. इसी दौरान राजू सिंह ने गोली चला दी और महिला को लग गई.

यह भी पढ़ें : तीन महिलाओं की मौत हो गई, कई घायल कराहते रहे और नर्सें मनाती रहीं नए साल का जश्न

पूर्व विधायक पर पहले से हत्या और हत्या की कोशिश के पांच केस दर्ज हैं. वह हर खास मौके पर फायरिंग करता है. उसके पास से एक पिस्टल, दो राइफल और करीब 800 कारतूस बरामद हुए हैं. राजू सिंह तीन बार एमएलए रह चुका है. पुलिस ने ड्राइवर हरी सिंह और घरेलू कर्मचारी रामेंद्र सिंह को भी गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें : बिहार: औरंगाबाद में बड़ा नक्सली हमला, 6 गाड़ियों में लगाई आग, 100 से ज्यादा राउंड फायरिंग, एक की मौत

मांडी गांव के फार्म हाउस में नए साल की पार्टी के दौरान महिला अर्चना गुप्ता को गोली लगी थी. घटना के बाद आरोपी जेडीयू का पूर्व विधायक राजू सिंह फरार हो गया था. गोली अर्चना के सर में लगी. उसको वसंत कुंज के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया. अर्चना का इलाज जारी है.

VIDEO : नक्सली हमले में पत्रकार की मौत

टिप्पणियां

फार्म हाउस राजू सिंह का है. अर्चना अपने पति विकास के साथ फतेहपुर बेरी के मांडी रोड पर स्थित रोज फार्म में थी. रात करीब एक बजे पुलिस को वसंत कुंज फोर्टिस अस्पताल से सूचना मिली कि एक महिला को भर्ती कराया गया है जिसके सर में गोली लगी है. इसके बाद पुलिस वहां पहुंची.

Source Article