धोनी को फैन्स ने दिया ये सरप्राइज, बना दिया इतना ऊंचा पोस्टर, ग्राउंड में यूं होगा ‘Swag से स्वागत’

1
- Advertisement -

धोनी को फैन्स ने दिया ये सरप्राइज, बना दिया इतना ऊंचा पोस्टर.

एमएस धोनी (MS Dhoni) की दुनिया भर में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. हर कोई उनके शॉट्स और कीपरिंग का दीवाना है. ग्राउंड पर जिस तरह वो कूल अंदाज में खेलते हैं फैन्स काफी पसंद करते हैं. केरल में भी धोनी की फैन फॉलोइंग है. यहां तक कि ऑल केरल धोनी फैन्स एसोसिएशन भी है. जो धोनी को काफी सपोर्ट करती है. इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसको देखकर हर कोई हैरान रह जाएगा. भारत और वेस्टइंडीज (india vs west indies) के बीच पांचवा वनडे 1 नवंबर को Thiruvananthapuram में खेला जाएगा.
फैन्स ने कहा कुछ ऐसा गुस्सा गए रोहित शर्मा, पीछे देखकर ऐसा किया इशारा, देखें VIDEO
फैन्स ने ग्रीनफील्ड स्टेडियम के सामने एमएस धोनी का 35 फीट ऊंचा पोस्टर रखा है. इसी जगह से टीम इंडिया की बस ग्राउंड में एंट्री करेगी. फैन्स धोनी का इस तरह से वेलकम करेंगे. यही नहीं ग्राउंड पर भी इस एसोसिएशन के मेंबर्स नजर आएगे. जहां वो शानदार तरीके से चीयर करेंगे. केरल में धोनी का अनोखे अंदाज में स्वागत किया जा रहा है. धोनी को भी केरल काफी पसंद है, उन्हें यहां का खाना बेहद पसंद है. जब भी वो होटल में पहुंचते हैं तो फिश मंगाना नहीं भूलते.
टिप्पणियांIND vs WI: विराट कोहली को देखकर फैन्स चिल्लाने लगे अनुष्का का नाम, कप्तान ने किया ऐसा, देखें VIDEO
एमएस धोनी के लिए ये सीरीज कुछ खास नहीं रही है. बल्लेबाजी में वो कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं. लेकिन फैन्स को पता है कि जब वो फॉर्म में वापस लौटेंगे तो बल्ला चलेगा नहीं बल्कि गरजेगा. फैन्स को इसी का इंतजार है. उनको उम्मीद है केरल में इंतजार खत्म होगा. धोनी वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी वनडे खेलने के बाद वापस घर लौट जाएंगे. क्योंकि उनको टी-20 सीरीज में आराम दिया गया है.
Source Article

- Advertisement -