दीपिका-रणवीर की Wedding Pics देख बोल पड़ी ये एक्ट्रेस, ‘अब मेरी भी करवा दो शादी…’

3
- Advertisement -

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की शादी की तस्वीर

नई दिल्ली: बॉलीवुड की टॉप मोस्ट जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने मंगलवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर दर्जनों तस्वीरें शेयर कर दी है. इस तस्वीरों को देखने के बाद न सिर्फ फैन्स बल्कि सेलिब्रिटी भी काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं. शादी के लगभग एक सप्ताह बाद दीपवीर (DeepVeer) ने अपने स्पेशल पोज और मोमेंट की तस्वीरें साझा की है. इन फोटो को देखने के बाद साल 2013 में 'लुटेरा' फिल्म में रणवीर सिंह के साथ काम करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने शादी की इच्छा जताई है. जी हां, सोनाक्षी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से रणवीर सिंह के फोटो पर खुलेआम यह बात कहीं.
रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण ने सिंधी रीति-रिवाज शादी की 5 तस्वीरें की शेयर, इंटरनेट पर Viral

View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

सोनाक्षी सिन्हा ने रणवीर सिंह द्वारा पोस्ट की गई सिंधी रीति-रिवाज वाली फोटो पर कमेंट किया, 'हे… नजर ना लगे बाबा और बेबी को… बस अब मेरी करा दो'. फिलहाल सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर अभी कोई खबर तो नहीं, लेकिन उनकी इस इच्छा को देखते हुए आने वाले समय में कुछ नया देखने को मिलेगा या नहीं यह तो उन्हें ही पता है.
960dd6j
मालूम हो कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी (Ranveer Singh Deepika Padukone Wedding) के दौरान फैन्स को तस्वीरें देखने के लिए तरसना पड़ा था. दीपवीर की एक झलक पाने के लिए फैन्स ने दो दिन तक इंतजार किया था.
दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी की नई Photos ने मचाई सनसनी, जरूर देखना चाहेंगे आप
टिप्पणियां बता दें, रणवीर-दीपिका की शादी को लेकर लोगों के बीच काफी एक्साइटमेंट बनी हुई हैं. शादी की तस्वीरें या वीडियो लीक न हो, इसका स्टार्स ने खास ख्याल रखा गया था. अब दीपिका (Deepika Padukone) और रणवीर (Ranveer Singh) खुद ही इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट किया है. दोनों बेंगलुरू और मुम्बई में शादी की रिसेप्शन देने जा रहे हैं. लेक कोमो में शादी के बाद दीपिका बेंगलुरू में 21 नवंबर को और रणवीर मुंबई में 28 नवंबर को रिसेप्शन पार्टी दे रहे हैं. बेंगलुरू के लीला पैलेस और मुम्बई के हयात होटल में रिसेप्शन होगा.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -