दिल्‍ली पुलिस ने बॉक्‍सर से शार्पशूटर बने विक्‍की को किया गिरफ्तार, सिर पर था 50 हजार का इनाम

2
- Advertisement -

विक्की बॉक्‍सर पर कई मामले दर्ज हैं

नई दिल्‍ली: दिल्ली पुलिस ने जूनियर नेशनल बॉक्सिंग चैंपियन विक्की उर्फ बॉक्सर को गिरफ्तार किया है. वो अशोक प्रधान गैंग का शार्पशूटर है और हरियाणा पुलिस ने उस पर 50 हज़ार रुपये का इनाम भी रखा हुआ था. दिल्ली पुलिस के मुताबिक बाहरी दिल्ली में जितेंद्र गोगी और सुनील उर्फ टिल्लू गैंग के बीच काफी समय से गैंगवार चल रही है, कुछ दिन पहले जानकरी मिली कि अशोक प्रधान गैंग ने गोगी गैंग से हाथ मिला लिया है और टिल्लू गैंग के खात्मे के काम में विक्की नाम के एक शार्पशूटर को लगा दिया है. विक्की अशोक प्रधान गैंग का मेंबर है.
विक्की रोहतक के जाट कॉलेज में एक छात्र की हत्या के मामले में जेल में था. स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव यादव के मुताबिक उनकी टीम को जानकारी मिली कि 27 अक्टूबर को विक्की किसी से मिलने द्वारका इलाके में आने वाला है. पुलिस ने वहीं से उसे गिरफ्तार कर लिया.
टिप्पणियां पुलिस के मुताबिक विक्की रोहतक का रहने वाला है और 2009 में देहरादून में उसे जूनियर नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल मिला था. लेकिन वो 20011 से अपराध की दुनिया में आ गया और अशोक प्रधान गैंग में शामिल हो गया. उस पर हत्या, हत्या की कोशिश और लूट के दर्जन भर केस दर्ज हैं. 2017 में उसने क्रांति गैंग के राजेश भारती और संजीत पर भी गोलियां चलाईं थीं लेकिन वो बच गए. बाद में दोनों को स्पेशल सेल ने एक एनकाउंटर में मार गिराया था.
VIDEO: दिल्ली : 100 से ज्यादा चोरियां कर चुके ‘सुपर चोर' एकांत को पुलिस ने पकड़ा
Source Article

- Advertisement -