दिल्ली हिंसा को लेकर भड़के बॉलीवुड एक्टर, बोले- नेताओं के बच्चे विदेश में और दूसरों के बच्चों के हाथों में पत्थर…

0

एजाज खान (Ajaz Khan) का दिल्ली हिंसा को लेकर ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

नागरिकता संसोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर दिल्ली (Delhi Violence) में हो रही हिंसा ने अब खतरनाक रूप ले लिया है. इस हिंसा में 13 लोगों की मौत हो चुकी है. मंगलवार को दिल्ली के मौजपुर, भजनपुरा, जाफराबाद, चांदबाग और गोकुलपुरी जैसे क्षेत्रों में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थक और विरोधी गुटों में काफी तकरार देखने को मिली. इतना ही नहीं, इन क्षेत्रों में गुटों ने एक-दूसरे पर पत्थरबाजी करने के साथ-साथ पेट्रोल बम भी फेंके. दिल्ली के हालातों पर लगातार बॉलीवुड सेलेब्रिटीज अपने रिएक्शन दे रहे हैं. हाल ही में, बॉलीवुड एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दिल्ली हिंसा को लेकर चेतन भगत के Tweet का अनुपम खेर ने दिया जवाब, बोले- हिंदू-मुस्लिम दोनों ने…

भारत के नेताओं के बच्चे विदेशों में शिक्षा हासिल कर रहे है,दूसरों के बच्चों के हाथों में पत्थर,हथियार थमा इंसानियत का क़त्ल करवाकर लाशों पर राजनीति कर रहे है ध्यान रहे नेता जी से रोजगार नही हथियार मिल रहा है
लोग टूट जाते है एक घर बनाने में,
तुम तरस नही खाते बस्तियां जलाने में?

— Ajaz Khan (@AjazkhanActor) February 25, 2020

अपने ट्वीट में एजाज खान (Ajaz Khan) ने दिल्ली (Delhi Clash) में भड़की इस हिंसा को लेकर नेताओं पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, "भारत के नेताओं के बच्चे विदेशों में शिक्षा हासिल कर रहे है, दूसरों के बच्चों के हाथों में पत्थर, हथियार थमा इंसानियत का कत्ल करवाकर लाशों पर राजनीति कर रहे है. ध्यान रहे नेता जी से रोजगार नही हथियार मिल रहा है. लोग टूट जाते है एक घर बनाने में, तुम तरस नही खाते बस्तियां जलाने में?"

Tanhaji Box Office Collection Day 47: अजय देवगन की फिल्म ने 47वें दिन भी किया शानदार प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

एजाज खान (Ajaz Khan Twitter) का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. वहीं, बता दें, उत्तरपूर्वी दिल्ली में मंगलवार को नए सिरे से हिंसा भड़क गई, जिसमें मृतक संख्या बढ़कर 13 हो गई है. पुलिस भीड़ पर काबू पाने की जद्दोजेहद में लगी रही और साथ ही सभी गलियों में घूम रही थी. भीड़ में शामिल लोग दुकानों को आग लगा रहे थे, पथराव कर रहे थे और वे स्थानीय लोगों के साथ मारपीट कर रहे थे. राष्ट्रीय राजधानी के उत्तरपूर्वी इलाके में तनाव के दूसरे दिन हिंसा चांदबाग और भजनपुरा सहित कई क्षेत्रों में फैल गई. इस दौरान पथराव किया गया, दुकानों को आग लगायी गयी. दंगाइयों ने गोकलपुरी में दो दमकल वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया. भीड़ भड़काऊ नारे लगा रही थी और मौजपुर और अन्य स्थानों पर अपने रास्ते में आने वाले फल की गाड़ियों, रिक्शा और अन्य चीजों को आग लगा दी.

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)Source Article