दिल्ली हिंसा को लेकर चेतन भगत के Tweet का अनुपम खेर ने दिया जवाब, बोले- हिंदू-मुस्लिम दोनों ने…

0

चेतन भगत (Chetan Bhagat) के ट्वीट का अनुपम खेर (Anupam Kher) ने दिया जवाब

नई दिल्ली:

दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. मंगलवार को दिल्ली के मौजपुर, भजनपुरा, जाफराबाद, चांदबाग और गोकुलपुरी जैसे क्षेत्रों में कानून के समर्थक और विरोधी गुटों में काफी तकरार देखने को मिली. इतना ही नहीं, इन क्षेत्रों में गुटों ने एक-दूसरे पर पत्थरबाजी करने के साथ-साथ पेट्रोल बम भी फेंके. दिल्ली (Delhi Clash) में हो रही इस हिंसा को लेकर ट्विटर पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं, जनता के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी दिल्ली की हिंसा को लेकर ट्वीट कर रहे हैं. दिल्ली में मौजूदा हालात को देखते हुए मशहूर लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने एक ट्वीट किया था.

संजय खान की किताब 'अस्सलामुअलैकुम वतन' हुई लॉन्च, बोले- सरकार बंद करे 'अल्पसंख्यक' शब्द का इस्तेमाल…

India 1947: Hindu Muslim Hindu Muslim
Meanwhile world: moon landing, computers, internet, artificial intelligence, cellphones, smartphones, apps.
India 2020: Hindu Muslim Hindu Muslim

— Chetan Bhagat (@chetan_bhagat) February 25, 2020

इस ट्वीट में चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने 1947 और मौजूदा भारत के स्थिति को बताया था, लेखक ने ट्वीट करते हुए लिखा, "भारत 1947 में, हिंदू मुस्लिम, हिंदू मुस्लिम. वहीं, दुनिया, चांद पर पहुंच गई, कंप्यूटर, इंटरनेट, आर्टिफिशियल इंटेलिजेन्स, सेलफोन, स्मार्टफोन और ऐप्स बना लिए. लेकिन भारत 2020 में भी हिंदू मुस्लिम और हिंदू मुस्लिम पर अटका हुआ है." चेतन भगत के इस ट्वीट का बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher Twitter) ने जवाब दिया है.

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Collection: आयुष्मान खुराना की फिल्म ने 5वें दिन की धांसू कमाई, जानें फिल्म का कुल कलेक्शन

Dear @chetan_bhagat! With this tweet you are not only belittling yourself but millions of Indians. Both Hindus and Muslims!! In the last 72 years India has achieved phenomenal success in almost every field. This tweet is just a smart tweet but far from the truth.:) #NotCoolhttps://t.co/1xTIxD44Vj

— Anupam Kher (@AnupamPKher) February 25, 2020

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने चेतन भगत (Chetan Bhagat) के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "इस ट्वीट के साथ आप ना केवल खुद को बल्कि लाखों भारतीयों का महत्व कम कर रहे हैं. हिंदू और मुस्लिम दोनों का!! पिछले 72 वर्षों में भारत ने लगभग हर क्षेत्र में अभूतपूर्व सफलता हासिल की है. यह ट्वीट सिर्फ एक स्मार्ट ट्वीट है, लेकिन सच्चाई से बहुत दूर है." अनुपम खेर के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article