दिल्ली में मिली जली हुई लाश, पुलिस कर रही है मामले की जांच 

5
- Advertisement -

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली: दिल्ली के नॉर्थ डिस्टिक शास्त्री नगर इलाके में एक युवक का शव बाथरूम में जली हालत में मिला है. पुलिस (Delhi Police) ने मृतक युवक की उम्र 48 साल के आसपास. पुलिस (Delhi Police) की शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक फ्लैट में अकेले ही रहता था. पुलिस (Delhi Police) ने फिलहाल शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार सुबह चौथी मंजिल पर रहने वाले लोगों ने पुलिस को कॉल कर सूचना दी कि तीसरी मंजिल के एक कमरे से बदलू आ रही है. इसके बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे को खोला तो उसे अंदर युवक का जला हुआ शव मिला.
यह भी पढ़ें: दिल्ली में आर्मी के गोल्फ कोर्स में युवक का शव मिलने से सनसनी
पुलिस इस मामले में मकान मालिक से भी पूछताछ कर रही है. इस मामले में पुलिस बिल्डिंग में रहने वाले किरायदारों से भी सवाल-जवाब कर रही है. बता दें कि दिल्ली में इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले दिल्ली ओर नोएडा में कुल दो महिला के मुंडका इलाके में तीन दिन पहले एक महिला का निचला हिस्सा खेत मे बरामद हुआ था.शव का ऊपरी हिस्सा अब तक नहीं मिला है. शव करीब 20 दिन पहले का लग रहा है. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया था. हालांकि अब तक महिला की पहचान नहीं हो पाई है.
यह भी पढ़ें: युवक ने इस वजह से कर दी गर्लफ्रेंड की हत्या, जानिये कैसे आया पुलिस की गिरफ्त में
टिप्पणियां वहीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर दिल्ली को रेप कैपिटल बताते हुए कहा कि महिला का रेप हुआ है.हालांकि पुलिस का कहना है कि ये अभी कन्फर्म नहीं है. उधर, ग्रेटर नोएडा ओमीक्रोन सेक्टर 3 स्थित लोटस बेलफेयर सोसाइटी मे संदिग्ध परस्थितियों मे एक लड़के और युवक और युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई. दोनों के शव काफी दिनों से फ्लैट के अंदर पंखे पर फंदे से लटके हुए थे. आशंका जताई जा रही है कि उनकी हत्या करके शव लटका दिया गया. ताकि आत्महत्या का मामला लगे. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर छानबीन की.
VIDEO: संदिग्ध हालत में युवक की मौत.
यह घटना सूरजपुर थाना क्षेत्र की है. थानाध्यक्ष सूरजपुर ने बताया कि लड़का और लड़की दोनो अलग-अलग जगह के हैं और शादीशुदा हैं. एक ही जाति-समुदाय के है. प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है. मौके पर फोरेंसिक टीम की सहायता से जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में उचित कार्रवाई करेगी.
Source Article

- Advertisement -