दिल्ली में बाइक शरीर से टच हुई तो मार दी गोली, बाप की मौत, नाबालिग बेटे की हालत गंभीर

2
- Advertisement -

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

नई दिल्ली : टिप्पणियांउत्तरी पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी इलाके में सोमवार शाम मामूली बात पर एक युवक ने बाप-बेटे को गोली मार दी. इस वारदात में पिता की मौत हो गई, जबकि उनका नाबालिग बेटा गंभीर रूप से घायल है. वारदात के बाद से आरोपी फरार हैं. जानकारी के मुताबिक बाइक टच होने की बात पर दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ था. जिसके बाद युवक ने बाप-बेटे को उनके घर के सामने ही गोली मार दी. मुख्य आरोपी पड़ोस का ही एक युवक है. उत्तरी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर के मुताबिक वारदात सोमवार शाम करीब 6 बजे की है. नंद नगरी के रहने वाले 50 साल के रामचंद्र उर्फ टोनी अपने घर के बाहर खड़े थे. उसी दौरान इसी इलाके में रहने वाला 21 साल का सचिन अपनी बुलेट पर सवार होकर वहां से गुजरा.

Delhi: Father and son shot at, allegedly by their neighbour following a quarrel in Nand Nagri last night. While the father died on the spot, the son has been admitted to hospital. Case registered.

— ANI (@ANI) October 30, 2018

इस दौरान उसकी बाइक टोनी के शरीर से टच हो गई. इस पर टोनी ने सचिन को रोक कर उसे डांटा और ठीक से बाइक चलाने के लिए कहा. सचिन ने उसे सड़क पर न खड़े रहने के लिए कहा. इसी बात पर दोनों के बीच कहासुनी हुई. इसके बाद सचिन अपने घर गया और अपने भाइयों को बुलाकर ले आया. इन लोगों ने पहले तो घर के बाहर ही टोनी और उनके 17 साल के बेटे रवि से झगड़ा किया और फिर दोनों पर फायरिंग कर दी. टोनी को सीने में एक गोली लगी, जबकि रवि को भी दो गोलियां लगीं हैं. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. घायलों को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने टोनी को मृत घोषित कर दिया. रवि का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में जुट गई है.
दिल्ली में बैंक कैशियर की गोली मारकर हत्या, दो लाख रुपये लूटे
Source Article

- Advertisement -