दिल्ली में कांग्रेस को वोट देकर अपना मत खराब न करें : आम आदमी पार्टी

3
- Advertisement -

आम आदमी पार्टी के विधायक अखिलेशपति त्रिपाठी ने मीडिया से बात की.

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के विधायक अखिलेशपति त्रिपाठी ने दिल्ली वासियों से कहा है कि कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट खराब न करें. दिल्ली में कांग्रेस की स्थिति और खराब होती जा रही है. हालत ये है कि दिल्ली में वार्ड अध्यक्ष तक नहीं मिल रहे हैं. कांग्रेस की दिल्ली प्रदेश इकाई ने आम आदमी पार्टी के मॉडल टाउन विधानसभा के वार्ड 77 के अध्यक्ष विपिन खन्ना को अपना वार्ड अध्यक्ष बताया.

ज्ञात हो कि कांग्रेस नेता पीसी चाको ने कल प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने कांग्रेस के दिल्ली प्रदेश स्तर के पदाधिकारियों की एक लिस्ट जारी की थी. इसमें विपिन खन्ना को जीटीबी नगर से वार्ड अध्यक्ष दिखाया गया है.

टिप्पणियां

- Advertisement -

अखिलेशपति त्रिपाठी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि आज से डेढ़ साल पहले ही विपिन खन्ना कांग्रेस को छोड़कर आम आदमी पार्टी की सदस्यता ले चुके हैं. विपिन खन्ना वर्तमान में आम आदमी पार्टी के मॉडल टाउन विधानसभा के वार्ड नंबर 77 के अध्यक्ष पद पर आसीन हैं.

त्रिपाठी ने कहा कि कांग्रेस की स्थिति आज इतनी खराब हो चुकी है कि, उनके पास वार्ड स्तर के लिए भी कार्यकर्ता नहीं बचे हैं. उन्होंने कहा कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट खराब न करें.

Source Article